Splendor Plus X tech: हीरो की बाइक कमाल की होती है. ये कंपनी लोगों के हिसाब से यानी की बजट के हिसाब से बाइक बनाती है. अभी हाल ही में हीरो की जिस बाइक का नाम लिया जा रहा है उस बाइक का नाम है Splendor Plus X tech. आपको इस में फीचर्स ही फीचर्स मिलते है.इसमें दिए जाने वाले इंजन कुछ कम नहीं है. चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है.

कीमत

शुरुआत करते है कीमत से. बात अगर कीमत की करें तो हीरो स्प्लेन्डर प्लस क्सटेक एक नहीं बल्कि आपको कई सारे कलर में मिलते हैं. ऐसे में बात अगर की करें तो ये 79,700 से शुरू होकर ₹85,000 तक जा सकती है. ये कीमत राज्य के हिसाब से बढ़ या घट सकती है. अब आते है इंजन पर.

इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे हीरो की बाइक में इंजन दमदार मिलता है. ऐसे में आपको इस बाइक में 97.2cc का इंजन दिया जाता है. आपको इस बाइक में एक सिलेंडर, एयर-कूल्ड टेक्नोलॉजी, चार स्ट्रोक का इंजन दिया जाता है. आपको इस बाइक में 7.9 Bhp की पावर और 8000 Rpm की टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. बात अगर स्पीड की करें तो इस बाइक की टॉप स्पीड 87 Km/H कंपनी द्वारा बताई गयी है. आपको इस बाइक में IBS ब्रेकिंग सिस्टम के साथ दो ड्रम ब्रेक आगे और पीछे 130 Mm दिए गए है. आपको इस बाइक में 18 इंच के ट्यूबलेस टायर भी मिलते हैं.

फीचर्स

अब आते है इस बाइकमें मिलने वाले फीचर्स की. आपको इसमें कई सारे स्मार्ट और धाकड़ फीचर्स मिलेंगे. आपको इस बाइक में चैन ड्राइव सिस्टम, CDI इग्निशन सिस्टम और 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है. इस बाइक का वजन 112 किलोग्राम ,785 Mm की सीट ऊँचाई, 165 Mm की ग्राउंड क्लीयरेंस, 1236 Mm का व्हील बेस और 2000 Mm की बाइक की लंबाई दी गयी है.