Hero Electric Atria Scooter हीरो की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक बहुत ही जल्द भारतीय बाजारों में यह शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर देखने को मिलने वाली है। अगर आप भी अपने लिए एक शानदार दो पहिया वाहन लेना चाहते हैं तो Atria की स्कूटर आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है।

कंपनी की तरफ से दी जा रही जानकारी के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको शानदार फीचर्स के साथ-साथ कंफर्टेबल सीट और आकर्षक लुक का भी इंतजाम किया गया है। कंपनी का दावा है कि यह मॉडल आपको काफी ज्यादा बजट फ्रेंडली कीमत में मिलने वाली है। 

Hero Electric Atria Scooter Price 

हीरो की तरफ से लांच की गई है इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको भारतीय बाजारों में मात्र ₹60000 में मिलने वाली है। आपको बता दे इस मॉडल की असल कीमत 70000 रुपए है मगर ₹10000 का ऑफर इस पर आपको दिया जा रहा है इसलिए इसकी कीमत कम हो गई है। अगर आप इस इलेक्ट्रिक बाइक को अपने लिए पसंद करते हैं तो आपको इस पर काफी बजट फ्रेंडली कीमत दी जाएगी।

रेंज और स्पीड ने जीता मन 

भाई अब अगर हम इस मॉडल के स्पीड की बात करें तो सबसे पहले आपको बता दे इसमें 25 से 30 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड आपको दी जा रही है। इसके अलावे इस मॉडल की माइलेज 110 किलोमीटर की रेंज है। ग्राहकों के बीच यह मॉडल अपनी स्पीड और जबरदस्त रेंज की वजह से भी बहुत ज्यादा प्रचलित हो रही है। 

Features भी है एकदम धांसू 

सबसे पहले तो कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको बहुत ही लाजवाब फीचर्स और बेहद आधुनिक और स्टाइलिश लुक दिया जा रहा है। आजकल के नौजवानों को यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बहुत ज्यादा अपनी और आकर्षित करने वाला है। इसी के साथ ही आपको बता दे इस मॉडल में आपको आधुनिक फीचर्स के साथ-साथ एलईडी हेडलाइट और टेल लाइट जैसी सुविधाएं भी दी जाएगी। 

कीमत है आपके बजट में Hero Electric Atria Scooter

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक आपको बता दें इस मॉडल की कीमत भारतीय बाजार में मात्र ₹60000 है। जैसा कि हमने आपको बताया यह एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसे चार्ज करने में मात्र तीन से चार घंटे का समय लगने वाला है। अपनी बैटरी क्वालिटी की वजह से भी यह मॉडल मार्केट में अच्छी पकड़ बनाए हुए हैं।