नई दिल्ली : देश में इन दिनों सबसे ज्यादा डिमांड इलेक्ट्रिक वाहन की है। जिसमें लोगों की भड़ती पसंद को देखते हुए  सभी दिग्गज कंपनियां अपनी एक के बाद एक इलेक्ट्रिक टू व्हीलर गाडियों को लांच कर रही है। जिसमें हीरो कपंनी ने भी अपना दबदबा बनाते हुए अपनी शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटी Hero Electric Eddy को लॉच कर दिया है। ,काफी कम बजट के साथ पेश हुए यह स्कूटर 85 किलोमीटर तक का जबरदस्त रेंज देती है।

Hero Electric Eddy Features

Hero Electric Eddy के फीचर की बात करें तो इसमें बहुत से एंडवास फीचर दिए जाते हैं जैसे की डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल टेकोमीटर , यूएसबी चार्जिंगपोर्ट, एलईडी हेडलाइट, एलइडी टेल लाइट, समय देखने के लिए क्लॉक, रिवर्स मोड, क्रूज कंट्रोल सिस्टम जैसे शानदार फीचर देखने को मिलेगें।

Hero Electric Eddy battery

Hero Electric Eddy स्कूटर की बैटरी के बारे में बात करें तो  कंपनी ने इसमें 51.2V, 30Ah की पावरफुल लिथियम बैटरी दिया गया है, इसके अलावा शानदार मोटर का भी इस्तेमाल किया गया है.

Hero Electric Eddy Range

हीरो एड के रेंज के बारे में बात करें तो इसमें 250 W की मोटर का इस्तेमाल किया गया है। जो एक बार फुल चार्ज होने पर 85 किलोमीटर तक का जबरदस्त रेंज देने में सक्षम है।

Hero Electric Eddy Price

Hero Electric Eddy की कीमत की बात करें तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटी एक वेरिएंट के साथ भारतीय बाजार में उतरी है, जिसकी कीमत 72000 रुपए है।