Hero Electric Flash जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं दिन पर दिन इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड दुनिया भर में बढ़ती जा रही है। विशेष कर भारतीय बाजारों में कंपनी अपने नए इलेक्ट्रिक मॉडल को लॉन्च करने में ज्यादा जोर दे रही है। आपको बता दे हाल ही में Hero ने अपनी नई Electric Flash Scooter को लांच किया है।

अगर आप भी अपने लिए बेहतरीन फीचर्स वाले एक शानदार दो पहिया वाहन को लेने की सोच रहे हैं तो यह मॉडल आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकता है। इसमें आपको बेहतरीन माइलेज के साथ-साथ अच्छी बैटरी क्वालिटी और सभी आधुनिक फीचर्स भी देखने को मिलने वाले हैं। 

Hero Electric Flash Battery Capacity 

अगर हम कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको बहुत ही दमदार बैटरी मिलने वाली है जो कि सिर्फ 4 घंटे में 0 से 100% तक चार्ज हो जाएगी। इसके अलावा आपको बता दे यह मॉडल आपको 85 Km तक कि दमदार रेंज देने वाली है। 

कब तक हो सकती है लॉन्च 

जैसे कि हमने आपको बताया हीरो अपनी इस नई मॉडल को लॉन्च करने को लेकर बहुत ज्यादा उत्सुक है। कंपनी ने अपने आधिकारिक वेबसाइट पर जानकारियां साझा करते हुए बताया है कि इस मॉडल को वर्ष 2024 के अंत तक भारतीय बाजारों में लॉन्च कर दिया जाएगा। अगर आप अपने लिए एक इलेक्ट्रिक बाइक लेने की सोच रहे हैं तो आपको थोड़ा सा इंतजार और करना होगा फिर आपको बजट फ्रेंडली कीमत पर अच्छी रेंज वाली बाइक मिल जाएगी। 

कीमत भी होगी बजट में

हालांकि लॉन्च डेट के बारे में कोई निश्चित तिथि अब तक सामने नहीं आई है। इसी प्रकार कंपनी ने अब तक कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। मगर आपको बता दे फीचर्स और अन्य डिटेल्स के अनुसार इसकी कीमत भी काफी बजट फ्रेंडली होगी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हीरो अपनी इस मॉडल को भी बाकी सभी मॉडल की तरह एक अच्छी कीमत पर पेश करने वाली है।