Rishabh Pant Trending Video जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं इस समय देश भर में आईपीएल का एक अलग ही रूआब छाया हुआ है। ऐसे में रोज एक नए मैच के साथ रोमांचक खबरें सामने आ रही है। आपको बता दे सोमवार की शाम को Delhi Capitals और Mumbai Indians के बीच खेला गया एक शानदार मुकाबला। 

सामने आई खबरों के मुताबिक आपको बता दे सोमवार को हुए मैच में Delhi Capitals ने Mumbai Indians को 10 रनो से हराया। मैच के दौरान हुआ एक आकर्षक किस्सा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। स्ट्राइक पर ऋषभ पंत उड़ने लगे पतंग। 

ऋषभ के पतंग उड़ाने का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर सामने आ रही खबरों के मुताबिक अचानक मैदान में एक पतंग कहीं से आ गया। उसे समय मुंबई इंडियंस के पारी का पहला ओवर चल रहा था। आपको बता दे पतंग स्ट्राइक और पर रोहित शर्मा के करीब आ गिरा। पतंग के अचानक ग्राउंड में एंट्री करने की वजह से थोड़ी देर के लिए मैच को रोकना भी पड़ा। रोहित शर्मा स्ट्राइक पर थे और उसे समय ऋषभ पंत विकेट कीपिंग कर रहे थे।

लोगों ने खूब पसंद किया वीडियो Rishabh Pant Trending Video

रोहित शर्मा के पास आकर जैसे ही पतंग गिरी उन्होंने उसे उठाकर ऋषभ पंत को दे दिया। इस समय ऋषभ ने पतंग उड़ाने की कोशिश की। मगर तभी स्क्वायर लेग अंपायर ने आकर उनसे पतंग ले लिया। ऋषभ के पतंग उड़ाने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और इसे इतने कम समय में लोगों ने बहुत शेयर भी किया है।