नई दिल्ली। हरियाणवी डांस इंड्रस्टी की जानी मानी डांसर सपना चौधरी आज के समय में एक बड़ा चेहरा बन चुकी है। उनके डांस वीडियो देश से लेकर विदेशों तक में सुर्खियां बटोर रहे हैं। सपना अपने शानदार डांस के लिए जानी जाती है। जिसके चलते वो आज किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। अपने डांस परफार्मेंस के साथ सपना सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस में भी अपना जलवा दिखा चुकी है। इस घर से निकले के बाद उन्होनें कई म्यूजिक एल्बम में भी काम किया हैं इतना ही नही सपना हिन्दी पंजाबी से लेकर भोजपुरी फिल्में भी अपनी अदाओं का जादू दिखा चुकी हैं। सपना चौधरी को स्टेज शो को देखने के लिए लोग दूर दूर से आते है। बड़ी संख्या में लोग उन के फैन हैं।

सपना चौधरी के डांस वीडियो हमेशा सुर्खियो में बने रहते है। ऐसी ही एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर आग लगा रहा है। ये वीडियो भले ही पुराना है लेकिन लोगों का जोश ज भी उतना ही देखने को मिल रहा है।

वायरल हुआ वीडियो

सोसल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सपना ने ऑरेंज कलर का सूट पहना हुआ है और वे “तू चीज लाजवाब” टाइटल के गाने पर मदमस्त डांस करते नजर आ रही है। इस वीडियो को Haryanvi video hd नामक चैनल पर अपलोड किया गया हैं। जिसे बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को पसंद कर रहें हैं। इस वीडियो पर अब तक 164K views मिल चुके हैं।