Hero HF Deluxe: ऑटो सेक्टर में रोज कोई न कोई बाइक लॉन्च होकर धूम मचा रहीं है. ऐसे में सभी नई और पुरानी बाइक के बीच एक बाइक ऐसी भी है जो ऑटो सेक्टर में बाकी सब कंपनी की बाइक को कड़ी टक्कर देने में सक्षम है. दोस्तों अगर ऑटो सेक्टर में सबसे ज्यादा बार वाली बाइक की बात करें तो देश की जानी मानी और बड़ी टू व्हीलर निर्माता बाइक कंपनियों में शामिल हीरो की बाइक सबसे ज्यादा बिकती है.

हीरो की बाइक ना केवल मिडल क्लास फैमिली के लिए एकदम बेस्ट ऑप्शन मानी जाती है. बल्कि हर कोई इस बाइक को अपना बनाना चाहता है. हीरो की बाइक में आपको बिंदास फीचर्स के साथ साथ ज्यादा माइलेज भी मिलता है. यही बड़ा कारण है कि ज्यादातर लोग इस बाइक को लेना पसंद करते है.

आज इस खबर में हम बात कर रहें है एक ऐसी ही हीरो की बाइक को जिसको हर कोई लेना चाहता है. हीरो की इस बाइक का नाम है Hero HF Deluxe. अगर आप भी हीरो की हीरो एचएफ डीलक्स लेने की प्लानिंग कर रहें है तो अब आपको अपने बजट की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. अब आपको हीरो की ये बाइक यानी की हीरो एचएफ डीलक्स बहुत ही सस्ते में मिलने वाली है. आइए आपको फुल डिटेल में बताएंगे आपको Hero HF Deluxe कितने में मिलने वाली है.

Hero HF Deluxe In Detail

दोस्तों अगर आप भी लुक वाइस अच्छी और बेहतरीन फीचर्स के साथ साथ ज्यादा माइलेज वाली बाइक लेने चाहते है. तो आपके लिए हीरो की ये बाइक हीरो एचएफ डीलक्स एकदम परफेक्ट रहने वाली है. बता दें अगर इसकी कीमत की बात करें तो इस बाइक की दिल्ली शो रूम में कीमत लगभगा 60 हजार के आस पास है. जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है. अगर आपके पास इस बाइक को लेने के लिए पूरे पैसे नहीं है तो अब आपको सोचना नहीं पड़ेगा. अब आप इस बाइक को फाइनेंस पर भी ले सकते है.

बहुत ही सस्ते में ले आएं Hero HF Deluxe

अगर आप भी हीरो की ये बाइक फाइनेंस प्लान पर लेना चाहते है. तो आपको बैंक द्वारा लोन लेना होगा. इस बैंक के लोन पर आपको 9.7% का ब्याज देना होगा. जिसके बाद आपको डाउन पेमेंट कुल 5 हजार की करनी होगी. हर महा आपको प्रति माह 2161 की किस्त देनी होगी.