Tunwal Sport 63 Mid: भारतीय बाजार में हमेशा बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड बढ़ती रहती है. आजकल मंहगाई को देखकर अब सभी लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने की प्लानिंग कर रहें है. इसी कड़ी के अंदर अब ऑटो सेक्टर में आ गया है एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर जो सबको बत्ती गुल करने वाला है. साथ ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का लुक और डिजाइन भी काफी अट्रैक्टिव है. जिसको देखकर लोग पागल से हो जाएंगे, यानी इसको बेहद पसंद करेंगे.

चलिए सबसे पहले बताते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम क्या है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम है Tunwal Sport 63 Mid इलेक्ट्रिक स्कूटर. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की फुल डिटेल में बात करें तो इसमें आपको काफी कुछ जसबदस्त देखने को मिलेगा. कई बेहतरीन फीचर्स के साथ ये इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में देखने को मिलेगा. तो आइए सबसे पहले बात करते हैं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में वो भी विस्तार से.

Tunwal Sport 63 Mid के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी द्वारा डिजिटल एडवांस फीचर्स दिए गए है. इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, पुश बटन स्टार्ट और ईबीएस सिस्टम आदि. जैसे कई डिजिटल और स्मार्ट फीचर्स दिए जा रहें है.

Tunwal Sport 63 Mid की दमदार और पावरफुल बैटरी

अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी पैक की बात की जाए तो कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 60V, 20Ah का लिथियम आयन बैटरी दी है. इस स्कूटर की बैटरी को आप आसानी से लगभग 4 से 5 घंटे में फुल चार्ज कर सकते है. वहीं ये इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज होकर कम से कम 70 km से लेकर 100 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम रहने वाला है.

Tunwal Sport 63 Mid की कीमत

अगर इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत कंपनी द्वारा 71,990 रुपये रखी गई है. जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है.