यदि आप कम बजट में एक आकर्षक लुक वाली कोई बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, जिसमें आपको काफी अच्छी कंफर्टेबल और दमदार माइलेज भी मिले। तो Hero HF Deluxe आपके लिस्ट में एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। परंतु इसकी कीमत को सुनकर आपका मन नहीं भी होगा, तो भी आप इस मोटरसाइकिल को खरीदने के लिए तैयार हो जाएंगे।

आपको बता दे कि यह हीरो की तरफ से आने वाला सबसे शानदार बाइक है जो कि आपको केवल ₹19,000 में ही मिल रही है। एक डील के अंतर्गत यह बाइक बेची जा रही है, जो की लिमिटेड समय के लिए ही है। चलिए आपको इस बाइक और इस पर मिलने वाले आकर्षक डील के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Hero HF Deluxe की जरूरी जानकारी

यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इसके सभी फीचर्स इंजन पावर और माइलेज के बारे में भी आपको एक बार जान लेनी चाहिए। कंपनी के द्वारा इसमें 97.02 सीसी का इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 8.02ps की पावर और 8.05 Nm की पिक्चर प्रोड्यूस करती है वही 1 लीटर में 70 किलोमीटर की शानदार माइलेज आपको मिल जाती है।

बाजार में Hero HF Deluxe की कीमत

यदि आप आज के समय में हीरो एचएफ डीलक्स को बाजार से खरीदने जाते हैं तो यह आपको तकरीबन ₹60,000 से ₹70,000 की कीमत पर मिलेगी। परंतु यदि आप इसी बाइक की थोड़ी सी पुरानी वेरिएंट खरीदने हैं तो वही कीमत आधे से भी काम हो जाती है। बहुत से ऐसे ऑनलाइन वेबसाइट है, जहा सेकंड हैंड बाइक बेची जाती है चलिए आपको बताते हैं।

Hero HF Deluxe यहां से खरीदे

आपको बता दे की 2018 मॉडल Hero HF Deluxe हाल ही में Olx वेबसाइट पर सेकंड हैंड लिस्ट की गई है जो कि अब तक केवल 47,000 किलोमीटर ही चली हुई है। बाइक में किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है इसे खरीदने के लिए आपको सिर्फ ₹19,000 ही खर्च करने होंगे।

वही Olx वेबसाइट पर आपको एक और शानदार डील मिल जाती है 2011 मॉडल Hero HF Deluxe हाल ही में लिस्ट की गई है। जो की 70,000 किलोमीटर चली हुई है और गाड़ी के कंडीशन बिल्कुल सही है। इसमें किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है इसे खरीदने के लिए आपको ₹25,000 खर्च करने होंगे।