कम बजट में यदि आप भी दो पहिया वाहन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो यह आपके लिए एक बेहद शानदार मौका होने वाला है। क्योंकि एक डील के अंतर्गत आप Hero HF Deluxe बाइक को 80000 रुपए में नहीं बल्कि केवल ₹30000 की कीमत में खरीद कर घर ले आ सकते हैं।

यदि आपका कम बजट है और आप कम बजट में कोई शानदार बाइक खरीदने वाले हैं तो यह आपके लिए एक शानदार मौका है। चलिए बताते हैं कि यह बाइक कहां और कैसे बेची जा रही है और इसे आप कहां से खरीद सकते हैं।

Hero HF Deluxe के इंजन और माइलेज

इस बाइक को खरीदने हैं तो आपको बता दे की कंपनी के तरफ से इसमें काफी पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है जिससे माइलेज भी काफी शानदार मिलती है। इसमें 97.02 सीसी का आधुनिक इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो की 60 से 65 किलोमीटर की शानदार माइलेज आसानी से दे देती है।

Hero HF Deluxe की कीमत

भारतीय बाजार में इसकी लोकप्रियता काफी अधिक है यदि आज के समय में आप Hero HF Deluxe खरीदने हैं, तो आपको बता दे की 59,998 रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम से लेकर 68,768 तक इसकी कीमत जाती है। जबकि ऑन रोड में इसकी कीमत और बढ़ जाती है परंतु Olx वेबसाइट पर पुरानी मॉडल Hero HF Deluxe काफी सस्ते में मिल रही है।

Hero HF Deluxe पर मिल रहा शानदार डील

दरअसल Olx वेबसाइट पर बहुत से पुरानी दो पहिया वाहन बेची जा रही है हाल ही में इन्हीं में से 2014 मॉडल की Hero HF Deluxe बाइक जो की 60,000 किलोमीटर तक चली हुई है केवल ₹30,000 में बेची जा रही है। बाइक की कंडीशन काफी शानदार है और इसमें किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है।

Olx वेबसाइट तो पर ही एक और शानदार डील चल रही है 2012 मॉडल Hero HF Deluxe बाइक जो की 50,000 किलोमीटर तक चली हुई है। गाड़ी की कंडीशन काफी शानदार है केवल 35,000 रुपए में बेची जा रही है।