Salman Khan Firing Matter: कुछ साल पहले ही सिद्धू मुसेवाला की हत्या हो गयी थी. सिद्धू मुसेवाला के बाद सलमान खान को धमकिया मिलनई शुरू हो गयी थी. इसी के बाद अभी कुछ ऐसा हुआ जिसे जानने के बाद आप भी दहल जाएंगे. दरअसल अभी हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान घर के घर के बाहर फायरिंग मामले में चौंकाने वाली बात सामने आयी है. दरअसल इस के शुरुआत में सिर्फ हवा में फायरिंग की बात सामने आयी थी. लेकिन जांच में बाद यह सामने आई है कि सलमान के घर को टारगेट करके फायरिंग हुई है.

दरअसल सलमान के घर के बाहरी दीवार पर गोली के निशान दिए गए हैं. इसके साथ ही सलमान की बालकनी पर गोली के निशान भी दिए गए हैं. यही नहीं इसी बालकनी से सलमान अपने फैन्स को अभिवादन किया है. यही नहीं पुलिस सूत्रों के हिसाब से, शूटर जिस बाइक से आए थे पुलिस ने उसे भी ढूंढ लिया है. पुलिस को फायरिंग वाली बाइक बांद्रा इलाके के माउंट मेरी के पास से बरामद हुई है.

ये बात तो किसी से छुपी नहीं है की सलमान खान अपने गेलेक्सी अपार्टमेंट के बालकनी में देखे थे. यही नहीं इसे बालकनी पर फायर किया गया है. इसी के बाद बालकनी पर गोली के निशान मिले जो फोरेंसिक टीम ने ले लिया है. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा को जब खंगाला तो पता चला की आरोपियों ने चेहरे को ढका हुआ था. ऐसे में अब पुलिस इलाके के आसपास की सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लगी है. इस पुरे मामले पर सलमान खान के पिता सलीम खान का भी बयान आ चूका है.

सलीम खान के पिता का बयान

दरअसल सलीम खान के पिता ने साफ तौर पर ये बात कहा है की ये जो कुछ भी हुआ है ‘वो सिर्फ और सिर्फ पब्लिसिटी के लिए है. उन्होंने कहा है की इस फायरिंग का कारण उन्होंने लॉरेंस बिश्नोई गैंग को आरोप बताया है’.