IPL Updates जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारत में आईपीएल का समय शुरू होते ही लोगों के बीच खुशी का माहौल शुरू हो जाता है। केवल इस वर्ष की निबंध की बीते वर्ष की मैच को भी देखकर लोग बहुत खुश होते हैं। इस समय सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही पुराना वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें रोहित शर्मा अपनी गेंदबाजी का कमाल दिखा रहे हैं।

जी हां रोहित शर्मा गेंदबाजी के लिए आए और IPL में उन्होंने अपनी पहली हैट्रिक पूरी की है। आपको बता दे यह हैट्रिक मुंबई इंडियंस के खिलाफ रही है। सोशल मीडिया पर लगातार रोहित शर्मा का यह नया वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

मुंबई इंडियंस के खिलाफ बनी थी पहली हैट्रिक IPL Updates

जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं इस वक्त रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस की एक दिक्कत खिलाड़ी है मगर यह वीडियो उसे समय का है जब वे मुंबई इंडियंस के लिए नही खेलते थे। 2011 तक रोहित शर्मा ने डेक्कन चार्जस की तरफ से आईपीएल में मैच खेला है।

एक मैच के दौरान उन्होंने मुंबई इंडियंस की छुट्टी कर दी। 101 रन पर उन्होंने पहला विकेट लिया तो वहीं 103 रन पर दूसरा विकेट। और इसी के साथ 108 रन पर तीसरा विकेट लिए करो उन्होंने अपने आईपीएल की पहली हैट्रिक और रिकॉर्ड तोड़ बोलिंग की। इंटरनेट पर यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। 

दिग्गज बल्लेबाज के साथ है शानदार गेंदबाज भी

इसी के साथ आपको बता दे सोशल मीडिया पर लगातार यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। रोहित शर्मा के फैन उन्हें गेंदबाज भी करता देख उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दे रोहित एक Right arm of spin गेंदबाज हैं। अगर आपने अभी तक इस शानदार वीडियो को नहीं देखा है तो नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके आप पूरी वीडियो देख सकते हैं।