Cricket Updates सबसे पहले तो हम आपको बता दे आज हम बात करने जा रहे हैं एक ऐसे क्रिकेट के सितारे की जिन्होंने क्रिकेट की दुनिया में अपना एक अलग पहचान खड़ा किया है। जी हां बात कर रहे हैं पाकिस्तान के जबरदस्त बल्लेबाज और लाजवाब गेंदबाज शोएब अख्तर की।

इन्होंने साल 2011 में विश्व कप खेलने के बाद संन्यास ले लिया। मगर इसके पहले कई रिकॉर्ड उनके नाम है। हाल ही में शोएब अख्तर के इंटरव्यू का एक शॉर्ट वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने एक भारतीय बल्लेबाज को काफी सारा है। इंटरव्यू के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि लक्ष्मीपति बालाजी एक ऐसे बल्लेबाज थे जो उनकी गेंदबाजी पर धागा खोल पिटाई करते थे। 

टैलेंट से थे भरपूर बालाजी Cricket Updates

बात चीत के दौरान अख्तर ने बताया कि कैसे उनकी गेंदबाजी पर बालाजी लगातार चौकी और चाको की बारिश किया करते थे। शोएब अख्तर ने अपनी एक पुरानी मैच का जिक्र करते हुए कहा कि वह उसे दूर का एक ऐसा प्लेयर था जिसे देखकर वह परेशान हो जाते थे। हालांकि उन्होंने भारतीय खिलाड़ी लक्ष्मीपति बालाजी को एक बहुत ही बेहतरीन बल्लेबाज और टैलेंट से भरपूर खिलाड़ी भी कहा। 

आज भी अख़्तर को है इस बात का गम

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें आज भी इस बात का काफी गम है कि वह कभी बालाजी को इस बात की बधाई ना दे सके कि वे कितने दिग्गज बल्लेबाज हैं। हाल ही में इंटरनेट पर शोएब अख्तर का एक पुराना मैच वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दे यह वीडियो इंडिया-पाकिस्तान के 5th ODI का मैच है। वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे अख्तर की गेंदबाजी पर बालाजी लगातार चौके छक्के बरसा रहे हैं। भारत और पाकिस्तान क इस मैच को आज तक शायद ही कोई भूल पाया होगा.