भारतीय बाजार में आज की समय में TVS की Apache बाइक लोगों के बीच काफी लोकप्रिय रही है। अब इसी लोकप्रियता को कम करने Yamaha ने अपना किफायती सेगमेंट वाली काफी धाकड़ बाइक को भारतीय बाजार में उतार दिया है। इस शानदार बाइक का नाम Yamaha XSR 155 हैं। कंपनी की तरफ से इस शानदार बाइक में काफी दमदार इंजन और फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है।

भारतीय बाजार में आने के बाद यह यह बाइक पूरी तरह से टीवीएस अपाचे जैसे बाइक को करी टक्कर देने में सक्षम होगी। साथी या बाइक किफायती सेगमेंट में भारतीय बाजार में लांच होगी। चलिए यामाहा की तरफ से आने वाले नए Yamaha XSR 155 के बारे में पूरी जानकारी विस्तार रूप से जानते हैं।

पावरफुल इंजन से है लैस

आपको बता दे कि इस शानदार बाइक में 155 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कॉल तकनीक पर आधारित इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन बाइक को काफी शानदार परफॉर्मेंस प्रदान करता है, बता दे की 19.3 Ps की पावर और 14.7 Nm का टिक टॉक पैदा करने में बाइक सक्षम है।

आने वाली नई Yamaha XSR 155 मैं 6 फीट गियर बॉक्स मिलते हैं। वही माइलेज की बात करें तो इस बाइक में बड़ी आसानी से 52 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देखने को मिल जाती है।

कई आधुनिक फीचर से है लैस

फीचर्स के मामले में भी इस बाइक में कंपनी की तरफ से काफी धाकड़ नए-नए आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। आपको बता दे इसमें एलइडी हेडलैंप, एलॉय व्हील्स, एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डुएल चैनल एबीएस, फ्यूल इंजेक्शन, स्मार्टफोन चार्जिंग पोर्ट्स, डिस्क ब्रेक जैसे कहीं शानदार फीचर्स Yamaha XSR 155 में दिए गए हैं।

कितनी है कीमत

आपको बता दे कि भारतीय बाजार में जल्दी यामाहा की तरफ से आने वाली नई Yamaha XSR 155 देखने को मिल सकता है। कीमत की बात करें तो कहां जा रहा है कि भारतीय बाजार में इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1.40 लाख रुपए रखी गई है। ऐसे में यदि आप बजट सेगमेंट में कोई स्टाइलिश और पावरफुल बाइक खरीदने वाले हैं तो आपके लिए यह एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।