Hero HF Deluxe: Hero HF Deluxe बाइक का नाम तो आप सब ने सुना होगा. इसकी डिमांड कितनी ज्यादा है ये हमे आपको बताने की जरूरत है. असल में ये उन कुछ चुनिंदा बाइक में से है जो धाकड़ है और लोगों का दिल एक बार में ही जीत लेती है. असल में इन बाइक से लोगों को बहुत ही फायदा मिलता है. सबसे पहले बात तो लोग ऐसी बाइक को इसलिए लेना भी पसंद करते है क्योंकि इनकी मेंटेनन्स में ज्यादा खर्चा नहीं लगता है. दूसरी सबसे अच्छी बात तो ये है की इस बाइक द्वारा दी जाने वाली रेंज भी जबरदस्त होती है.

बता दे असल में इस Hero HF Deluxe बाइक की असल कीमत आपके बजट में. अब बात अगर कीमत की करें तो आपको ये बाइक 69,419 रुपये से शुरू होती है. असल में ये कीमत दिल्ली की है. शहर के हिसाब से इस बाइक के कीमत में इजाफा होता है. लेकिन अगर आप उन लोगों में से हैं जिनके पास इतने भी पैसे नहीं है तो आपको घबराने की जरूरत नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि आप इस बाइक को सेकंड हैंड भी खरीद सकते है. वो भी बजट में. चलिए आपको इसमें दी जाने वाली फीचर्स और उसके बाद मिलने वाले सेकंड हैंड ऑफर के बारे में सोचते है.

दी जाने वाली फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, डुअल रियर शॉक्स, ड्रम ब्रेक, इलेक्ट्रिक स्टार्ट, एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ट्यूबलेस टायर्स के साथ साथ और भी बहुत कुछ मिलता है. यही नहीं आपको इसएचएफ डीलक्स में साइड स्टैंड इंडिकेटर भी दिया गया है. चलिए अब आपको सेकंड हैंड बाइक पर चल रहे ऑफर के बारे में बताते है

सेकंड हैंड बाइक ऑफर

आपको बता दे ये ऑफर मिला है आपको olx से. वैसे इस के अलावा भी कई सारे वेबसाइट है जिसके लिए ऑफर मिलता है.OLX पर इसे बेचने के लिए 20 हज़ार रुपए में मिल जाएगा.