Honda Activa 7G Scooter: अब अगर आप कोई स्कूटर लेने का सोच रहे हैं तो मौका काफी अच्छा है. बस आपको इसके लिए कुछ समय का इंतज़ार करना पड़ सकता है. अभी हाल ही में एक और स्कूटर तहलका मचा है. इस स्कूटर को अभी न तो लॉन्च किया गया है और न ही इस इस स्कूटर के अभी ज्यादा फचीर्स सामने आये है. दरअसल जो स्कूटर तहलका मचा रही है उसका नाम है Honda Activa 7G. वैसे भी ये बात तो हम सब जानते है की होंडा की बाइक कुछ कम नहीं है.

जैसा की इस नए स्कूटर में H-Smart ट्रेडमार्क अप्लाई किया गया है. यही नहीं इस नयी Honda Activa AI टेक्नोलॉजी से लैस है. इसमें आपको फ्यूल टाइप पैट्रोल दिया गया है. इस इलेक्ट्रिक सेगमेंट में आपको ट्यूबलेस टायर फ्रंट और बैक दोनों में मिलते हैं. इस फ्यूल टैंक कैपेसिटी 5.3 लीटर बताई गयी है. इस में स्कूटर में Ai और हाइब्रिड टेक्नोलॉजी मिलेगी. चलिए आपको इसके फीचर, माइलेज और कीमत के बारे में डिटेल में बताते है.

Honda Activa 7G की माइलेज

अब आते है इस स्कूटर के माइलेज की.बात अगर इस स्कूटर के माइलेज की करें तो 85km/Hr टॉप स्पीड मिलती है. इस स्कूटर का वेट 106 kg तक है. आपको इसमें कई सारे कलर वेरिएंट मिलते हैं. इस स्कूटर का ब्रेक प्रोफाइल एयरोडायनेमिक बनाया गया है. ये आपको परफॉर्मेंस बढ़िया देता है.

Honda Activa 7G की कीमत

अब आते है कीमत पर. बात अगर हौंडा के इस स्कूटर की लॉन्चिंग की करें तो आपको ये स्कूटर इस साल के अंत तक लॉन्च होते दिख सकता है. असल में इस स्कूटर की कीमत 73086 से ₹76587 के बीच होने की संभावना जताई जा रही है. अभी कंपनी के तरफ से ज्यादा कुछ बयान इस बारे में नहीं दिया गया है. अब लॉन्च के बाद ही इसकी असल कीमत सामने आती है.