नई दिल्ली: भारत के टू व्हीलर बाजार में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक्स में यदि किसी का नाम सबसे पहले आता है तो वो है,हीरो कपंनी की बाइक का। इस कपंनी ने काफी लंबे समय से अपने शानदार फीचर्स के साथ मजबूती की खास पहचान बनाई है।इसी के चलते लोग इस कपंनी की बाइक्स को खरीदना ज्यादा पसंद करते है। बदलते समय के साथ हीरों कपंनी ने कम्यूटर बाइक्स को पेश करना शुरू किया है जिसमें से हीरो की कम्यूटर बाइक हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) इस सेगमेंट की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक में से एक है। यह बाइक शानदार लुक के साथ दमदार इंजन से लोगों को अपना दीवाना बना रही है।

हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक को यदि आप खरीदने के बारे में सोच रहे है तो इसकी शोरूम कीमत 70 से 75 हजार रुपये के करीब की होगी। इतने ज्यादा बजट की बाइक को यदि आप खरीदने में असमर्थ है। और एक मुश्त राशि नही दे पा रहे है तो आपको ज्यादा परेशान होने की जरूरत नही है। बाजार मे ऐसी कई वेबसाइट है जहां पर अच्छी कंडिशन की पुरानी बाइक की खरीदी बिक्री काफी तेजी के साथ की जाती है और काफी कम दामों के साथ इसे मार्केट में बेच दिया जाता है। हम इस आर्टिकल में ऐसी ही वेबसाइट के बारे में बता रहे हैं।

Carandbike वेबसाइट पर यदि आप जाकर देखेगें को आपको 2022 मॉडल की हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक देखनो को मिल जाएगी जिसे बिक्री के लिए लिस्ट कराया गया है। यह बाइक मात्र 4,000 किलोमीटर तक चली है। यह बाइक एकदम नई कंडीशन जैसी है। इस बाइक की कीमत यहाँ पर 13,466 रुपये तय की गई है। इस बाइक की डीटेल्स के बारे में जानना चाहते है तो इसमें 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। जो 5.9kw की अधिकतम पावर और 8.5Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में क्षमते रखता है। इसमें राइडर की सुविधा के लिए बेहतर ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम दियागया  है। यह बाइक में 60 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है।