Used Hero Splendor Plus Self: Hero Splendor Plus सेल्फ के चर्चे बहुत दूर दूर तक है. बाइक चाहे कितनी भी आ जाए. कुछ बाइक लोगों के दिलों पर राज करते है. उन्ही में से एक है ये Hero Splendor Plus सेल्फ. ये लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना चूका है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिल जाएंगे. इतने फीचर्स होने के बाद भी कई सारे लोग बाइक नहीं ले पाते है. इसका सबसे बढ़ कारण है पैसा.ऐसे में आज हम आपको बताएंगे की आप इसे कैसे कम कीमत में ले सकते हैं.

सेकंड हैंड Hero Splendor Plus सेल्फ

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये बाईक साल 2022 हीरो स्प्लेंडर फरीदाबाद आरटीओ से रजिस्टर्ड है. इसकी कीमत 25 हज़ार रुपए है. आप इस बाइक को लेने के लिए www.bikewale.com पर जाएं. इस बाइक को 70 किलोमीटर चलाया गया है.

सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर बाइक कहाँ मिलेगी

आपकी जानकारी के लिए बता दे जिस बाइक की हम बात कर रहे हैं वो बाइक सिर्फ और सिर्फ 6 महीने चलाई गयी है. इस हीरो स्प्लेंडर बाइक को 24296 हजार रुपए में बेचा जा रहा है. इस बाइक को www.bikewale.com या crandbike जैसी वेबसाइट से खरीद सकती है जहाँ उन्हें बेचने के लिए लिस्ट किया गया है. आपको इस वेबसाइट से सभी डिटेल मिल जाएगी. एक बार आपको सेलर की डिटेल्स मिलने के बाद आपको बाइक की पूरी जानकारी लेनी होगी और कीमत की बात करनी है. आप यहाँ से बाइक लेने से पहले एक बात अपने दिमाग में फिट कर ले कि किसी को भी एडवांस अमाउंट ना दे. ये बाइक सेकंड ओनर बाइक है. इसलिए एक बार टेस्ट ड्राइव जरूर लें.