नई दिल्ली। भारतीय बाजार में हीरो कंपनी अपनी शानदार बाइक को पेश करने के लिए जानी जाती है। इस कपंनी की बाइक्स में सबसे ज्यादा Hero HF Deluxe बाइक को लोग खरीदना ज्यादा पसंद करते है जिसके चलते इसकी डीमांड भी मार्केट में सबसे ज्यादा है। यदि आप भी इस बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए शानदार कंडिशन की  बिल्कुल चमचमाती हीरो मोटोकॉर्प की Hero HF Deluxe सिर्फ 30 हजार में मिल रही है। चलिए जानते ही इसकी डील के बारे में..

Hero HF Deluxe इंजन पावर

Hero HF Deluxe के इंजन के बारे में बात करें तो कपंनी ने इस बाइक 97 सीसी का इंजन दिया है जो 8.02 Hp की पावर और 8.005 Nm का टॉक जनरेट करने की क्षता रखता है। इस मोटरसाइकिल को चार स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

Hero HF Deluxe की माइलेज

Hero HF Deluxe के माइलेज के बारे में बात करें तो यह मोटरसाइकिल 70 लीटर का देती है।

Hero HF Deluxe कीमत फाइनेंस विकल्प

Hero HF Deluxe की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी एक्स-शोरूम 66,408 रुपये है और इस पर मिल रहे भी फाइनेंस ऑफर के तहत आप मात्र 15 से 16,000 रुपए की डाउन पेमेंट देकर इसके उठा सकते है। इसके बाद 3 साल तक हर महीने ₹3000 की ईएमआई देनी होगी।

 30,000 में Hero HF Deluxe

वही यदि आप सिर्फ 30,000 के बजट पर Hero HF Deluxe को खरीदना चाहते हैं तो आपको यह शानदार ऑफर बाइक देखो और ओएलएक्स वेबसाइट पर मिल रहे है। जहां अच्छी कंडिशन की हीरो एचएफ डीलक्स सेकंड हैंड उपलब्ध है।

आपको बता दे कि ये वो वेबसाइट हैं जहां बिल्कुल अच्छी कंडीशन सेकंड हैंड बाईक्स काफी कम बजट के साथ बेचने के लिए पेश की जाती हैं अगर आपका बजट काम है तो आप इन वेबसाइट पर जाकर हीरो एचएफ डीलक्स खरीद सकते हैं।