आपको पता होगा की हमारे देश में Realme के फोन्स को लोग काफी ज्यादा इस्तेमाल करते हैं। कम दाम में बेहतरीन फीचर्स के कारण Realme के फोन्स को पसंद किया जाता है। आपको आज हम Realme के Realme C51 स्मार्टफोन के बारे में बता रहें हैं। कंपनी ने इस फोन को सिंगल स्टोरेज ऑप्शन में लांच किया है।

इसको 4/64GB वेरिएंट में लांच किया गया है। आप इस फोन को मात्र 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं। देखा जाए तो इसकी कीमत एकदम पॉकेट फ्रेंडली है। कंपनी की और से इस पर आपको 500 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। यदि आप आईसीआईसीआई, एसबीआई और HDFC बैंक के कार्ड से इस फोन की खरीदारी करते हैंतो आपको यह फोन 8499 रुपये में मिल जाता है।

बेहतरीन हैं फीचर्स

आपको बता दें की इसमें काफी जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। इस फोन में आपको iPhone 14 जैसा फीचर दिया जाता है। इसमें मिनी कैप्सूल फीचर दिया गया है। यह आईफोन में पाए जाने वाले डायनामिक आइलैंड इंटरफ़ेस की तरह है। इसके जरिये आपको चार्जिंग तथा दूसरे अपडेट्स मिलते रहते हैं। इस फोन में 6.74 इंच की डिस्प्ले दी हुई है। यह 90hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Unisoc T612 प्रोसेसर दिया गया है।

धांसू हैं कैमरा फीचर्स

इस फोन में आपको काफी बेहतरीन कैमरा क्वालिटी दी गई है। आपको बता दें की इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का कैमरा फोन के फ्रंट में दिया गया है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 पर यह फोन काम करता है। पावर के लिए इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी हुई है।

जो की 33 वॉट की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ में आती है। इसकी सहायता से यह फोन 28 मिनट में 0 से 50% चार्ज हो जाता है। कुल मिलाकर देखा जाए तो कैमरा क्वालिटी तथा फीचर्स की दृस्टि से यह फोन काफी बेहतरीन है। वहीं इसकी दमदार बैटरी आपको लंबा पावर बैकअप उपलब्ध कराती है। ख़ास बात या है की इस फोन की कीमत भी आम आदमी के बजट है, जो इसको काफी डिमांडिंग बनाती है।