Second Hand HERO HF DELUXE: क्या आप भी कम कीमत में धाकड़ बाइक ढूंढ रहे हैं तो आप बिलकुल सही जगह पर हैं. दरअसल आज हम आपको कुछ ऐसी website के बारे में बताएंगे जिनसे आप बहुत ही कीमत पर सेकंड हैंड बाइक खरीद सकते हैं. यही नहीं यहाँ पर आपको कोई भी बाइक बहुत ही अच्छी कंडीशन में मिलेगी. आज हम जिस सेकंड हैंड बाइक की बात कर रहे हैं उस बाइक का नाम है HERO HF DELUXE. मार्केट में भले ही बुलेट क्यों न आ गयी हो लेकिन लोग आज भी इस बाइक को ज्यादा पसंद करते हैं. चलिए आपको इस बाइक के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

सेकंड हैंड एचएफ डीलक्स सिर्फ 15 हजार में

आपकी जानकारी के लिए बता दे जिस डील की बात हम आप से कर रहे हैं वो डील आपको क्विकर वेबसाइट पर मिल जाएगी. इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली से होगा. ये बाइक साल 2016 की बिक्री के लिए लिस्ट की गयी है. इसकी कीमत 15 हजार रुपये है. आपको इस पर कोई फाइनेंस प्लान या दूसरा ऑफर भी नहीं मिलेगा.

एचएफ डीलक्स की असल कीमत

बात अगर इस बाइक के असल कीमत की करें तो ये आपको 65 से 70 हजार रुपये तक में मिल जाएगा. इस बाइक को लोग आज भी बहुत पसंद करते हैं. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते हैं. इसमें सभी एज ग्रुप के लोग चला सकते हैं. ऐसे में अगर आप भी इस बाइक को लेना चाहते हैं तो ये मौका बहुत अच्छा है. इस website के अलावा आप सेकंड हैंड बाइक olx या BIKES4SALE से ले सकते हैं. यहाँ पर भी आपको कई सारे सेकंड हैंड बाइक मिल जाएंगे. इनकी कीमत भी कम होगी और साथ ही कंडीशन भी अच्छी होगी.