Hero Xtreme 160R 4V Bike:  हीरो की एक और गाड़ी मार्केट में तहलका मचाने को तैयार है. इस गाड़ी का नाम Hero Xtreme 160R 4V है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. यही नहीं आपको इसमें इंजन भी मिलते है. इसमें आपको फीचर्स भी मिलते हैं जिसमे आपको धाकड़ फीचर्स और सेफ्टी भी मिलते हैं. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

Hero Xtreme 160R 4V का इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Hero Xtreme 160R 4V बाइक में चार-वाल्व हेड दिया गया है. आपको इस बाइक में ऑयल-कूल्ड इंजन के तकनीक का मिलता है. यह इंजन 163 सीसी का पॉवरफुल इंजन मिलता है. यही नहीं यह इंजन सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है जो 8,500 आरपीएम पर 16.6 बीएचपी की अधिकतम पीक पावर पैदा करने की क्षमता है. इस बाइक में कंपनी आपको 5 स्पीड गियरबॉक्स देती है.

Hero Xtreme 160R 4V का ब्रेकिंग सिस्टम

बात अगर इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इसमें फ्रंट में अपसाइड-डाउन फोर्क्स और रियर में प्री-लोड एडजस्टेबिलिटी शॉक एब्जॉर्बर दिया गया है. यही नहीं इस Xtreme 160R 4V बाइक के फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में डिस्क या ड्रम ब्रेक का ऑप्शन मिलता है. असल में इस बाइक में 17 इंच के अलॉय व्हील मिलता है.

Hero Xtreme 160R 4V के फीचर्स

आपको इसमें शार्प एलईडी हेडलैम्प दिए गए है.यही नहीं आपको इसमें चंकी फ्यूल टैंक और स्प्लिट सीट्स के साथ एक स्लीक टेल सेक्शन मिलते हैं. इसमें आपको तीन अलग-अलग रंग देखने को मिलने वाला है. इसमें आपको नियॉन नाइट स्टार, मैट स्लेट ब्लैक और ब्लेज़िंग स्पोर्ट्स रेड कलर फीचर्स मिलते हैं. इस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मिलते हैं.