Hero HF Deluxe Bike: कौन नहीं चाहता की कम बजट में काम निकल जाए. आप भी यही चाहते होंगे लेकिन महंगाई ने लोगों को परेशां कर रखा है.बात अगर बाइक की करें तो बाइक कौन नहीं लेना चाहता है. लेकिन पैसे की तंगी से सब परेशान है. लेकिन अब आपको एक बहुत ही सस्ती और मजबूत बाइक को अपने घर सिर्फ 5 हज़ार में ला सकते है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

ले जाएं मात्र 5000 रुपए में

कई सारी बाइक मार्किट में पड़ी हुई है. लेकिन एक बाइक ऐसी है जो लोगों के दिलों में बस चुकी है. हीरो एचएफ डीलक्स बाइक अब आप सिर्फ 5000 रुपए में घर ला सकते हैं. आप अगर इस बाइक को लेते है तो इससे आपके पॉकेट पर भी असर नहीं पड़ेगा और आपके पास बाइक भी हो जाएगी. इसमें सबसे अच्छी बात तो ये है की 100 सीसी इंजन लगा हुआ है. यानी की आप कम खर्च में बाइक यात्रा कर सकते है.

Hero HF Deluxe का Finance plan

आप चाहें तो इस बाइक का फाइनेंस प्लान भी करा सकते है. सबसे पहले तो अगर आप इसे फाइनेंस पर लेते है तो इसमें आपको हर महीने 2,161 रुपये की मंथली ईएमआई भरनी होगी. ईएमआई कैलकुलेटर के हिसाब से बैंक आपको इस पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर देती है. साथ ही आपको इस पर 67,252 रुपये का लोन मिलेगा. इस बाइक का लोन आपको 3 साल के भीतर चुकाना होगा.

Hero HF Deluxe का इंजन

ये बात तो हम सब जानते है की ग्रामीण या फिर शहर के लोगो की सबसे पहली पसंद Hero HF Deluxe ही है. सबसे पहले आपको बताते है इसमें मिलने वाले माइलेज के बारे में. ये बाइक आपको 80kmpl का माइलेज देता है. इसमें मिलने वाले इंजन की बात करें तो आपको इसमें सिंगल सिलेंडर वाला 97.2 सीसी का 4 स्ट्रोक इंजन मिलता है. ये इंजन 8.02 पीएस की पावर और 8.05 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. इस बाइक का इंजन 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.