नई दिल्ली, Oppo New Smartphone 2023: Oppo एक ऐसी स्मार्टफोन कंपनी है जिसने कुछ ही समय में मार्केट में अपनी छाप बना ली है और लाखों लोगों के दिलों में अपने लिए जगह बना रखी है. इस एडवांस और स्मार्ट जमाने में ओप्पो अपने नए नए हैंडसेट लॉन्च करता रहता है. इसका क्रेज मार्केट में काफी देखा जाता है यहां तक कि ओप्पो फोन कंपनी यह दावा करती है कि ओप्पो का फोन जिस ने भी एक बार चला लिया तो वह किसी अन्य फोन कंपनी पर कभी स्विच ही नहीं करेगा क्योंकि ओप्पो अपने फोन को इस तरीके से डिजाइन करती है कि ग्राहक उसी फोन को चलाने के आदी हो जाते हैं.

वैसे तो मार्केट में कई सारी चाइनीस फोन कंपनी नए नए वेरिएंट वाले और नए नए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन वाले फोन मार्केट में उतारकर एक दूसरे को कड़ी टक्कर देती हुई नजर आती रहती है, लेकिन ओप्पो फोन हमेशा से ही हर बार सभी चाइनीस कंपनियों को कड़ी टक्कर देता हुआ नजर आता है और एक बार फिर से Oppo ने अपने एक नए फोन को लॉन्च करके पूरी मार्केट में तहलका मचा डाला है.

इस खबर में हम बात कर रहे हैं OPPO Reno 8T 5G स्मार्टफोन की. एक रिपोर्ट के अनुसार ओप्पो जल्द ही भारतीय बाजार में इसी महीने फोन को लॉन्च करने वाली है लेकिन लॉन्च होने से पहले ही इस फोन ने पूरी मार्केट में तहलका मचा डाला है और इस फोन की चर्चा सुर्खियों में चल रही है. हालांकि फरवरी के शुरुआती हफ्ते में इसे जल्द लॉन्च करने का फैसला ले लिया गया है ऐसी खबरे आ रही है. आइए आपको बताते हैं कि ओप्पो के इस OPPO Reno 8T 5G Phone में क्या क्या फीचर्स देखने को मिलने वाले है.

OPPO Reno 8T 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

एक रिपोर्ट की मानें तो ओप्पो के इस फोन को 4G और 5G दोनों वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा, यानी ओप्पो अब OPPO Reno 8T 4G और OPPO Reno 8T 5G को लॉन्च करने वाली है. ओप्पो के 4G वेरिएंट की बात करें तो इसमें MediaTek Helio G99 SoC की सुविधा दी गई है तो वही 5G हैंडसेट में स्नैपड्रैगन 695 SoC की सुविधा दी है.

* 5G हैंडसेट स्पेसिफिकेशन

Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बता करें तो इस हैंडसेट में 6.67-इंच AMOLED-10bit की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है. कैमरा स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस 5G हैंडसेट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और बाकी 2 कैमरे 2 मेगापिक्सेल दिए गए है. ये फोन Android 13 पर वर्क करेगा. दमदार बैटरी के तौर पर इस 5G हैंडसेट में 4800mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है. इसी के साथ साथ स्टोरेज की बात करें तो यह फोन 8GB RAM के साथ उपलब्ध मिलेगा.

Oppo Reno 8T की कीमत

ओप्पो के इस फोन की कीमत की बता करें तो इसकी कीमत लगभग 30,000 रुपए हो सकती है लेकिन अभी आधिकारिक तौर पर इसकी कीमतों का कोई खुलासा नहीं किया है जैसे ही इस फोन के लॉन्च होने का कोई अपडेट आयेगा वैसी ही इसकी कीमत का खुलासा हो जाएगा.