Hero Splendor Electric Bike जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं दिन प दिन भारत में इलेक्ट्रिक बाइक की डिमांड बढ़ती जा रही है ऐसे में अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक बाइक लेने के बारे में सोच रहे हैं तो हीरो स्प्लेंडर का यह मॉडल बेशक आपको पसंद आएगा।

लगातार मार्केट में बढ़ रही इलेक्ट्रिक बाइक की डिमांड को देखते हुए टू व्हीलर में माता कंपनी हीरो ने इस शानदार बाइक को बहुत ही जल्द मार्केट में लॉन्च करने का फैसला किया है। आईए आपको इस शानदार इलेक्ट्रिक बाइक के माइलेज फीचर्स और बैट्री कैपेसिटी की पूरी जानकारी देते हैं।

बैटरी पैक की यह व्यवस्था Hero Splendor Electric Bike

अगर आप हीरो स्प्लेंडर की शानदार बाइक अपने घर लाना चाहते हैं तो आपको बता दें इसके लिए बैटरी व्यवस्था बहुत अच्छी दी गई है। जी हां कंपनी का दावा है शानदार बाइक में आपको 4kwh का बैट्री पैक दिया जाएगा इसमें दूसरा बैट्री पैक 8kwh का दिया जा रहा है। इसके साथ ही आपको बता दे भाई को और भी दमदार बनाने के लिए कंपनी ने 9kW पावर का मोटर देने का फैसला भी किया है।

Must Read

ग्राहकों को मिलेगी धांसू रेंज

सबसे पहले तो बता दे अगर आप इस बाइक के रेंज के बारे में जानना चाहते हैं तो इसमें दो तरह का रेंज दिया जा रहा है। 4 किलोवाट की क्षमता वाली बैटरी पैक में आपको 120 किलोमीटर तक का रेंज और 6 किलोवाट के बैटरी पैक में आपको 180 किलोमीटर तक की रेंज की सुविधा दी जाएगी।

अगर हम बात करें 8 किलोवाट के बैटरी पैक की तो आपको बता दे 240 किलोमीटर तक की रेंज आपको यह शानदार इलेक्ट्रिक बाइक दे सकती है। इस बैटरी को आपको बार-बार चार्ज भी नहीं करना होगा, इसकी रन टाइम बहुत जबरदस्त है। इस बाइक को बहुत ही जल्द मार्केट में लॉन्च किया जाने वाला है हालांकि अब तक इसकी कीमत की कोई जानकारी नहीं सजा की गई है।