Hero Duet E:हीरो की एक और स्कूटर जल्द होने वाली है लॉन्च. हीरो की इस स्कूटर का नाम है Hero Duet E. आपको इसमें फीचर्स की भरमार और स्पीड भी दमदार मिलने वाली है. चलिए आपको इस स्कूटर के बारे में बताते है.

कीमत और लॉन्च

आज शुरुआत करते है कीमत से. लेकिन इससे पहले आपको इस स्कूटर के लॉन्च के बारे में बताते है. बात अगर लॉन्च की करें तो ये स्कूटर कब लॉन्च होगी इसके बारे में कंपनी ने अभी कुछ कहा नहीं है. लेकिन उम्मीद जताई जा रही है की ये स्कूटर इसी साल जुलाई तक लॉन्च कर दिया जाएगा.

अब आते है कीमत पर. कीमत के बारे में भी अभी कंपनी ने ज्यादा कुछ नहीं बताया है. लेकिन फिर भी ऐसा कहा जा रहा है की चुकी हीरो डुएट ई भारत की अब तक की सबसे किफायती हाई रेंज और हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाली है. इस स्कूटर की कीमत सिर्फ और सिर्फ ₹50,000 रुपए तक हो सकती है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें दिए जाने वाले फीचर्स दमदार है. आपको इसमें दिए जाने वाले फीचर्स भी मोबाइल कनेक्टिविटी जैसा एडवांस फीचर भी दिया जाने वाला है. आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को और भी ज्यादा आधुनिक बनाने में सक्षम है. वही अगर बात टॉप स्पीड की करें, तो कंपनी ने इस में हाई परफॉर्मेंस देने वाला BLDC इलेक्ट्रिक मोटर दिया गया है. दरअसल ये मोटर स्कूटर को 90 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड देने में सक्षम है.

रेंज

अब आते है रेंज पर. बात अगर रेंज की करें तो ये हीरो डुएट ई एक हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर है. कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हाई परफॉर्मेंस लिथियम आयन बैटरी पैक दिया गया है. यही नहीं ये बैटरी स्कूटर सिंगल चार्ज पर 250 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम है. यही नहीं बात अगर चार्जिंग की करें तो ये स्कूटर मात्र 3 से 4 घंटे में ही 100% आसानी से चार्ज होता है.