नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प हर सेगमेंट में एक से बढ़कर एक बाइक पेश करके मार्केट में अपना दबदबा बनाए हुए है। इस कपंनी की बाइक को खरीदना लोग ज्यादा पसंद करते है। यह बाइक मार्केट में अपना खासियतों के चलते जानी जाती है। लोगों की बढ़ती पसंद को देखते हुए कपंनी इस साल की शुरुआत तक अपने यूजर्स को एक खास तोहफा देने जा रही है। कंपनी जल्द ही मार्केट में अपनी स्पोर्टी लुक वाली बाइक Karizma को नए अवतार के साथ उतारने वाली है। जिसे पहले Hero Karizma XMR नाम से लॉन्च किया था।

Hero Karizma XMR का दमदार इंजन

कंपनी की इस स्पोर्ट्स बाइक Hero Karizma XMR को नए अपडेट वर्ज के साथ पेश किया है। जिसमें आपको पहले से ज्यादा दमदार लिक्विड कूल्ड तकनीक पर आधारित 210cc 4 स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर इंजन देखने को मिलेगा। जिसे 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है यह इंजन 9250 Rपीएम पर 25.5 पीएस की अधिकतम पावर और 7250 Rपीएम पर 20.4 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

Hero Karizma XMR  की कीमत और ऑफर

Hero Karizma XMR की कीमत के बारे में बात करें तो बाजार में इस बाइक को 1,79,900 रुपये की एक्स-शोरूम कीमत के साथ पेश किया जा सकता है। जो ऑन-रोड कीमत 2,06,007 रुपये तक पहुंच जाती है। यदि आपके पास इस बाइक को खरीदने के लिए 2 लाख रुपये का बजट नहीं है तो इसके लिए कपंनी फाइनेंस प्लान की सुविधा भी दे रही है। जिसके तहत यह बाइक आपको फाइनेंस प्लान के साथ सिर्फ 21 हजार रुपये की डाउन पेमेंट पर मिल सकती है।

Hero Karizma XMR का फाइनेस फ्लान

Hero Karizma XMR  को यदि आप खरीदना चाहते है तो इसके बैक आपको ईएमआई कैलकुलेटर का उपयोग करने पर 1,85,000 रुपये का लोन 6 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 3 साल के लिए मिलेगा। जिसमें आपको 21 हजार रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।