नई दिल्ली। भोजपुरी इंडस्ट्री के जुबली स्टार व सांसद दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Nirahua) निरहुआ इन दिनों अपने अभिनय से ज्यादा रोंमाटिंक सीन के लेकर काफी चर्चा में बने हुए है। सोशल मीडिया पर अक्सर उनके रोमांटिक वीडियो वायरल होते रहते है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर आग लगा रहा है जिसमें वो एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) के साथ रोमांस की सारी हदें पार करते नजर आ रहे है।

Gori Tohar Kamar Lachkauwa | NIRAHUA CHALAL LONDON | Dinesh Lal Yadav, Aamrapali Dubey | AUDIO 2018

वायरल हो रहा यह वीडियो वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। जो आने वाली भोजपुरी फिल्म ‘कलाकंद’ (Kalakand Movie) से लिया गया है इस रोमांटिक गानें के बोल ‘नजरिया नजरिया से मिलल बा जब से’ है। इस वीडियो को देखने के बाद दर्शकों भी अपने आप को संभाल नही पा रहे है। गाने में निरहुआ और अम्रपाली के इस अंदाज को देख आप भी बेकाबू हो जाएंगे।

Najariya Najariya Se Milal Ba Jab Se | Dinesh Lal Yadav, Aamrapali Dubey | Video Song | KALAKAND

निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गाना बेहद ही शानदार है जिसे दर्शक भी बेहद पसंद कर रहे है। गाने में जहां निरहुआ ब्लैक शर्ट और ब्लू जींस पहने नजर आ रहे हैं तो वहीं आम्रपाली ब्लैक साड़ी में कयामत ढा रही हैं। गाने गोरखपुर के खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माया गया है। जहां बीच सड़क पर खड़े होकर आम्रपाली निरहुआ बाहों में लिपटे नजर आ रहे है।  कहती है कि ‘नजरिया नजरिया से मिलल बा जबसे, मनवा बेआकुल भईल बा तब से…’ गाने के रोमांटिक बोल निरहुआ और आम्रपाली  पागल किए दे रहा हैं। वाकई यह गाना देखने और सुनने में बहुत ही प्यारा लग रहा है। जो भी इस गाने को एक बार देख रहा है वो बार बार देखने के लिए क्लीक करने को मजबूर हो जाता है।