Hero Karizma XMR हीरो अपने शानदार लक्स वाले बाइक के लिए भारतीय बाजार में जाना जाता है। हाल ही में हीरो कंपनी के द्वारा करिज्मा एक्सएमआर को 172000 में लॉन्च किया गया है। आपको बता दे हीरो करिज्मा 210 सीसी की बाइक है इसे हीरो कंपनी के द्वारा पहले भी बेचा जाता था मगर उसे वक्त इस बाइक को किसी कारणवश बंद कर दिया गया था अब कंपनी ने इसमें कुछ बदलाव किए हैं और इस बाइक को दोबारा मार्केट में लॉन्च किया है।

अगर आप एक बाइक लवर है और हीरो कंपनी के कुछ बेहतरीन बाइक को खरीदना चाहते हैं तो नीचे दिए गए निर्देशों को ध्यानपूर्वक पड़े और इस धाकड़ बाइक के फीचर्स को अच्छे से समझे।

Hero Karizma XMR के नए मॉडल के फीचर्स

अगर हम इस बेहतरीन बाइक के नए मॉडल और नए फीचर की बात करें तो यह बहुत ही जबरदस्त बाइक है जिसके बारे में आपको अच्छे से मालूम होना चाहिए। इस बाइक में लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है। अगर हम इस बाइक के आरम की बात करें तो 9250 आरपीएम है जो इसे बहुत ही तेज रफ्तार देती है।

Must Read:   

इस बाइक में 20 न्यूटन मीटर का टॉर्क है और आपको 6 गियर मिलते हैं। इस बाइक के फ्रंट में टेलीस्कोप और बैक में मोनोस्कोपिक शोक दिया गया है। इस बाइक में आपको 210 सीसी का इंजन मिलता है ब्लूटूथ कनेक्शन मिलता है और एलसीडी स्क्रीन मिलता है जो इसे बहुत ही जबरदस्त लुक देता है।

लोगों को उम्मीद है कि यह बाइक मार्केट में बजाज और पल्सर के लेटेस्ट वर्जन को धमाकेदार टक्कर दे सकती है। अगर आप एक बाइक लवर है और हीरो के इस जबरदस्त बाइक को खरीदना चाहते हैं तो नीचे बताए गए कीमत के बारे में अच्छे से पढ़े।

हीरो के इस नई बाइक की कीमत कितनी है

हीरो करिज्मा मार्केट में पहले भी लॉन्च हो चुकी है और लोगों का दिल जीत चुकी है किसी कारणवश इसका प्रोडक्शन रोक दिया गया था मगर अब मार्केट में हीरो कंपनी इसे दोबारा लॉन्च कर रही है।

अगर हम हीरो करिज्मा के नए मॉडल की कीमत की बात करें तो इसका शोरूम प्राइस ₹172000 है। इसकी ऑन रोड प्राइस ₹190000 तक जा सकती है। मगर आप इसे अलग-अलग फाइनेंशियल स्कीम के तहत ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।