नई दिल्ली। भारतीय बाजार में Hero MotoCorp ने एक बार फिर से नई बाइक को रिलॉच करके तहलका मचा दिया है।  Hero ने अपनी सबसे लोकप्रिय बाइक Hero Karizma XMR को नए डिजाइन के साथ दोबारा लॉन्च कर दिया है। इस नई Karizma में 210 सीसी का इंजन दिया गया है। आइ जानते है इसके बारे में विस्तार से..

Hero Karizma XMR 210 की कीमत

Hero Karizma XMR 210 की कीमत के बारे में बात करें तो Hero Karizma XMR की एक्स शोरूम कीमत 1,82,900 रुपये है। इस बाइक की बुकिंग आज से Hero MotoCorp की ऑफिशियल वेबसाइट पर 2:10 बजे शुरू हो जाएगी।

Hero Karizma XMR 210 का इंजन और पावर

Hero Karizma XMR  के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें कपंनी ने 210cc 4V का लिक्विड कूल्ड इंजन दिया है जो कि 25.5Ps की पावर और 20.4Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके इंजन को 6 स्पीड गैयरबॉक्स से जोड़ा गया है। यह बाइक Iconic Yellow, Matte Red और Phantom Black कलर ऑप्शन के साथ पेश हुई है।

Hero Karizma XMR 210 के फीचर्स

Hero Karizma XMR 210 के फीचर्स की बात करें, तो इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एलसीडी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, एडजेस्टेबल विंडशील्ड, स्लिप एंड एसिस्ट क्लच जैसे फीचर्स दिए गए हैं। ब्रेकिंग सिस्टम में इस बाइक के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक, ड्यूल चैनल एबीएस जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। इस बाइक में दिया गया है। सस्पेंशन की बात करें तो इस बाइक के फ्रंट में टेलीस्कॉपिक फॉर्क और प्रीलोडेड एडजेस्टेबल मोनोशॉक एब्सोरबर सस्पेंशन शामिल हैं।