हमारे देश में आज एक से बढ़कर एक मोबाइल निर्माता कंपनियां अपने फोन्स को लांच कर रहीं हैं। हालांकि इनमें सबसे ज्यादा सेल उन फोन्स की होती है। जिनमें ग्राहक को किफायती दामों में अच्छे फीचर्स मिलते हैं। Realme के फोन्स हमेशा इसी पैरामीटर के होते हैं, इनमें बेहतरीन फीचर्स तो होते ही हैं लेकिन साथ ही इनका दाम भी काफी बजट फ्रेंडली होता है। अपने इसी क्रम को जारी रखते हुए Realme ने अपने एक धांसू फोन Realme C65 को बाजार में उतारा है। आज हम आपको इसी के बारे में विस्तार से बता रहें हैं।

Realme C65 के ख़ास फीचर्स

इस फोन में कंपनी ने काफी जबरदस्त फीचर्स को दिया हुआ है। आपको बता दें की इस फोन में 6.67 इंच की लंबी डिस्प्ले दी जा रही है। जिसमें आपको HD+ रेजॉल्यूशन तथा 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। इसका टच सैंपलिंग रेट 240Hz है तथा यह 625 निट्स पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है।

प्रोसेसर के तौर पर इसमें MediaTek Dimensity 6300 SoC को दिया हुआ है। इसके अलावा इस फोन में 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज भी दी हुई है। जिसको आप माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 2TB तक बढ़ा सकते हैं। इस फोन में गोरिला ग्लास का प्रोटेक्शन भी आपको दी जाती है।

जान लें कैमरा क्वालिटी

इस फोन की कैमरा क्वालिटी काफी बेहतरीन है। इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का सैमसंग जेएनआई प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में दिया जा रहा है। यह फोन एंड्रॉइड 14 ओएस पर बेस्ड Realme UI 5 कस्टम स्किन पर रन करता है। पावर के लिए इस फोन में 5,000mAh की दमदार बैटरी दी हुई है। जो की 15W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

जान लें कीमत

Realme C65 स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में लांच किया गया है। जिसके अंतर्गत आपको 4GB रैम 6GB रैम के दो वेरिएंट दिए जाते हैं। इस फोन में आपको 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी जाती है। इस फोन की कीमत के बारे में बात करें तो बता दें की इस फोन के 4GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत मात्र 11,499 रूपये है।