Vida Electric dirt bike:  हीरो मोटरकॉर्प अपनी पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को सबके सामने पेश कर दिया है. इस का नाम Vida Electric dirt bike नाम रखा गया है. इसे बाइक को मोबिलिटी एक्सपो 2024 में पेश किया गया है. कंपनी का कहना है की ये विडा की ही सीरीज होने वाली है. इस बाइक के कुछ फोटोज अभी सामने आएं हैं जिसने लोगों को हैरान कर दिया है.

आपको इसमें दमदार मोटर और धाकड़ बैटरी भी मिलने वाली है. इस बाइक को कुछ ऐसे डिज़ाइन किया गया है जैसे ये बाइक उबड़ खाबड़ रास्ते पर चल सकने में सक्षम है. लोगों को ये बाइक बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही है.बता दे ये भारत में 1 से 3 तारिक तक ये भारत एक्सपो चलने वाला है.

इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में 420 cc का लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है. कहा जा रहा है इसमें दी जाने वाले इंजन को काफी मजबूत बनाया जा रहा है. असल में ये विडा डर्ट मोटरसाइकिल का एक प्रोटाइप मॉडल है. आपको इस बाइक में आगे और पीछे की तरफ स्पोक व्हील से लैस किया गया है. आपको इस बाइक के फ्रंट पहिया पिछले की तुलना में आपको बड़ा दिया जाने वाला है. आपको इसमें एक पैक बैटरी दिया गया है.

आपको इस बाइक में एक कॉम्पैक्ट रियर एंड कार्नर पर विडा ब्रांडिंग, एक फ्लैट सीट, एक वाइड हैंडल बार, एक कॉम्पिटिशन स्पेक फ्रंट एन्ड और भी कई सरे फीचर्स मिलते है. आपको इस बाइक में हाई ग्राउंड क्लीयरेंस दिया गया है. हैरानी की बात तो ये है की इस बाइक को इटली में पेश किया गया है. इसमें दिए जाने वाले फीचर्स आपका दिल जीत लेंगे. इसमें दिए जाने वाले इंजन भी लोगों के हित के हिसाब से बनाया जा रहा है. ऐसे में अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते है तो आपको थोड़ा इंतज़ार करना पड़ेगा.