हमारे देश में सबसे ज्यादा टू व्हीलर हीरो मोटोकॉर्प की ही सेल होती हैं। लोग इस कंपनी पर भरोसा करते हैं और काफी लंबे समय से इसके वाहनों का इस्तेमाल भी करते आ रहें हैं। हीरो कंपनी प्रत्येक सेगमेंट में टू व्हीलर वाहनों का निर्माण करती है। अपने वाहनों के बेहतरीन डिजाइन तथा जबरदस्त लुक के साथ इस कंपनी ने बाजार में अपनी मजबूत स्थिति बनाई हुई है।

इस कंपनी की Hero Splendor Plus को काफी ज्यादा पसंद किया है। बड़ी संख्या में लोग इस बाइक का इस्तेमाल भी करते हैं। यदि आप कम बजट के कारण इस बाइक को खरीद नहीं पा रहें हैं तो आपको बता दें की आप इस बाइक को मात्र 11 हजार रुपये की डाउन पेमेंट देकर आसानी से घर ला सकते हैं।

Hero Splendor Plus की कीमत

आपको बता दें की वर्तमान समय में इस बाइक को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा अहइ। आप इस बाइक को शोरूम से 74,801 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) के दामों पर ला सकते हैं। ऑन रोड होने के बाद में इसकी कीमत 89,877 रुपये के लगभग हो जाती है।

Hero Splendor Plus का इंजन

इस बाइक में हीरो ने काफी दमदार और जबरदस्त इंजन दिया है। बता दें की इस बाइक में 97.2 सीसी का इंजन आपको दिया जाता है। यह इंजन 8.02 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क को उत्पन्न करता है। इस इंजन को 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ में जोड़ा गया है। माइलेज की बात करें तो बता दें की यह बाइक आपको 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है।

Hero Splendor Plus का फाइनेंस प्लॉन

यदि आप इस पॉपुलर बाइक को खरीदना चाहते हैं और आपके पास में पर्याप्त बजट नहीं है तो आपको बता दें की कंपनी इस बाइक पर आपको फाइनेंस प्लॉन ऑफर कर रही है। जिसका आप लाभ उठाकर कम पैसे में ही इस बाइक को घर ला सकते हैं। इस प्लॉन के मुताबिक 9.7 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर के साथ 77,419 रुपये का लोन मुहैया कराता है। लोन के अप्रूव होने के बाद में आपको 11 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करनी होती है। इसके बाद में आपको 2,487 रुपये की EMI तीन वर्ष तक प्रतिमाह जमा करानी होती है।