सपना चौधरी हरियाणा डांस इंड्रस्टी की क्वीन कहलाती हैं। उन्होंने अपने जबरदस्त डांस से लोगों के दिल में अपनी बड़ी जगह बनाई है। इसी प्रकार से सुनीता बेबी भी बेहतरीन डांस से काफी फेमस होती चली जा रहीं हैं। कई लोगों का मानना है की सपना चौधरी को सुनीता बेबी ही कड़ी टक्कर दे सकती हैं।

आजकल सुनीता बेबी ने अपनी मदमास अदाओं से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया हुआ है। बड़ी संख्या में लोग उनके डांस को पसंद करते हैं। सुनीता बेबी के प्रोग्रामों में भारी भीड़ को देखकर इनकी बढ़ती फैन फॉलोइंग का अंदाजा लगाया जा सकता है। सुनीता बेबी के स्टेज तोड़ ठुमकों को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। वर्तमान में इनका एक वीडियो काफी देखा जा रहा है। आज हम आपको इसी वीडियो के बारे में बता रहें हैं।

पुराना वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें की वर्तमान समय में सुनीता बेबी का एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वे स्टेज पर परफॉर्म करती नजर आ रहीं हैं। रात के समय मदमस्त डांस से सुनीता बेबी दर्शकों को मदहोश करती नजर आ रहीं हैं। सुनीता बेबी खुले बाल और बेहतरीन सूट में बेहद सुन्दर लग रहीं हैं। इनके जबरदस्त डांस मूव्स ने दर्शकों के पसीने निकाल रखें हैं। सुनीता बेबी का यह डांस परफॉर्मेंस लोगों के सर पर चढ़कर बोल रहा है और लोग यूट्यूब पर इस वीडियो को काफी देख रहें हैं।

Patla Dupatta Sarkaya Na Karo -- Sunita Baby Dance -- Vijay Rampur Muradabad -- New Stage Dance

दिलकश अदाओं की तारीफ कर रहें हैं लोग

सुनीता बेबी को इनकी दिलकश अदाओं के बारे में जाना जाता है। सुनीता बेबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर इनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है। बड़ी संख्या में लोग इनके फैंस हैं इसी कारण सोशल मीडिया पर इनके वीडियो आने के बाद तेजी से वायरल हो जाते हैं। वर्तमान में सोशल मीडिया पर इनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें ये मदमस्त डांस करती नजर आ रहीं हैं। वीडियो के कमेंट बॉक्स में हर कोई उनके एक्सप्रेशन और ठुमकों की तारीफ करता नजर आ रहा है।