Hero Passion Pro 125 जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं दिन पर दिन बाइक का करेगे बढ़ता ही जा रहा है और इसीलिए सभी बाइक कंपनियां अपने-अपने बाइक को अपग्रेड करके और भी खूबसूरत और आकर्षक बनाने में लगी हुई है। ऐसे में हीरो ने अपनी पैशन प्रो बाइक को और भी शानदार लुक देकर मार्केट में लॉन्च किया है।

अगर आप भी 125cc वाली कोई बाइक लेना चाहते हैं तो हीरो पैशन प्रो का या मॉडल आपके लिए लाजवाब रहेगा। आईए जानते हैं इसके शानदार फीचर्स और माइलेज के बारे में। इसके साथ ही जानी इसके कीमत के बारे में भी।

Hero Passion Pro 125 Engine

हीरो की शानदार बाइक में आपको 125 सीसी का बेहतरीन इंजन दिया जा रहा है। आपको बता दे हीरो कंपनी ने इस शानदार बाइक के लिए अभी तक कोई लॉन्च डेट जारी नहीं की है। पर हां आपको बता दे वर्ष 2023 के अंत तक आपको मार्केट में यह शानदार बाइक देखने को मिल सकती है। अगर आप बाइक के शौकीन है तो बस थोड़ा इंतजार और उसके बाद आप हीरो की पैशन प्रो 125 सीसी की बाइक को अपने घर पर ले आ सकते हैं।

Must Read:

माइलेज भी है दमदार

जैसे कि हमने आपको इंजन के बारे में बताया ठीक उसी प्रकार इस बाइक में एक बहुत ही बेहतरीन माइलेज आपको दिया जा रहा है। हीरो किया धांसू भाई का आपको 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है जो की बाइक रेंज के हिसाब से बहुत ही बेहतरीन माइलेज है। इसके अलावा अगर आप इस बाइक को धीरे और स्मार्ट तरीके से ड्राइव करते हैं तो आपको 75 से 80 किलोमीटर प्रति लीटर का भी माइलेज देखने को मिल सकता है।

जान लें इसकी कीमत

अगर माइलेज और इंजन के बारे में जानकर आपको यह बाइक पसंद आ गई है और आप इसे अपने घर लाना चाहते हैं तो बेशक आप इसकी कीमत जानना चाहेंगे। आपको बता दे इस शानदार बाइक की मार्केट वैल्यू 73900 है।

हालांकि यह कीमत कुछ लोगों को बहुत ज्यादा लगेगी पर बता दे जब आप 125 सीसी की बाइक से इसकी कीमत को कंपेयर करेंगे तो आपको समझ आएगा कि इस बाइक की कीमत बहुत ही कम तय की गई है। इसलिए 125 सीसी के इंजन वाली बाइक इससे बेहतर कीमत पर उपलब्ध ही नहीं हो सकती।