Hero Splendor पूरे भारत में धीरे-धीरे टू व्हीलर मार्केट में बाइक की डिमांड बढ़ती जा रही है। ऐसा इसलिए है क्योंकि आजकल के समय में बाय किया फिर घर पर एक वहां होना आम जरूरत बन चुका है। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक अच्छी सी बाइक लेना चाहते हैं पर बजट कम होने के कारण अपना मन मार रहे हैं तो आज का यह अनेक आपके लिए बहुत फायदेमंद होने वाला है।

जी हां हम आपको आज हीरो स्प्लेंडर के कैसे मॉडल की जानकारी देने वाले हैं जो EMI प्लान के बाद आपको मात्र ₹ 2808 में मिल जाएगी। इस EMI प्लान के तहत आपको बैंक से लोन दिया जाएगा जिसकी सहायता से आप अपने लिए एक अच्छी सी बाइक खरीद सकेंगे।

Flipkart से कर सकते हैं Hero Splendor Order 

सबसे पहले तो आपको बता दे आप भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर हीरो स्प्लेंडर को ऑर्डर कर सकते हैं। आपको बता दे इस बाइक की फिलहाल एक्स शोरूम कीमत ₹ 79,861 है। आपको बता दे इस मॉडल में आपको 5 साल की वारंटी दी जा रही है।

Must Read

अगर आप हीरो स्प्लेंडर की इस मॉडल को फ्लिपकार्ट की ईएमआई प्लान के तहत लेते हैं तो आपको बहुत अच्छा डिस्काउंट मिलेगा। इस प्लान के अकॉर्डिंग आपको हर महीने सिर्फ 2808 रुपए चुकाने हैं। यह शानदार बाइक है जिस पर आपको बेहतरीन वारंटी भी दी जा रही है। इसके साथ ही आप इस मॉडल को घर बैठे ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

माइलेज और रेंज भी है लाजवाब

सबसे पहले तो आपको बता दे इस बाइक में आपको 198 सीसी का शानदार इंजन दिया जा रहा है। इस बाइक की माइलेज 70 किलोमीटर तक है। इसके अलावा अगर हम बात करें इसकी स्पीड रेंज की तो यह बाइक आपको 60 से 65 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार देती है। ग्राहकों को इतनी सस्ती कीमत पर इतनी बेहतरीन मॉडल की बाइक नहीं मिल सकती।