Hero Splendor हीरो स्प्लेंडर बाइक मैं आपको बहुत सारी जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहे हैं जो फिलहाल सिर्फ अपडेटेड इंजन में मिलते हैं इस बाइक में फीचर्स काफी दमदार और बेहतरीन है की शानदार मॉडल लेना चाहते हैं।

दी गई जानकारी का मुताबिक इस बाइक में आपको बहुत सारे दमदार फीचर्स और बेहतरीन रेंज दिया जा रहा है। यह एक ऐसी बाइक है जो लगभग सभी उम्र के लोगों को पसंद आ रही है। मार्केट में इसकी डिमांड बहुत तेजी से बढ़ती जा रही है। 

Hero Splendor features 

अगर हम इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको टेलीस्कोप हाइड्रोलिक शॉक अब्जॉर्बर के साथ-साथ रियल में फाइव स्टेप एडजेस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक अब्जॉर्बर की सुविधा मिलने वाली है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस बाइक में फ्रंट में आपको 130 mm और रियर ड्रम ब्रेक की सुविधा भी दी जा रही है।   

Must Read

मिल रही अन्य सुविधाएं भी 

हीरो की तरफ से लांच की जा रही है इस नई बाइक में आपको बहुत सारे अन्य सुविधाएं भी मिल रही है। जैसे की डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट जैसे फीचर्स आपको आसानी से मिल जाएंगे। मार्केट में इस बाइक को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।