Vivo V26 5G जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारत के बाजारों में Vivo के फोन को वैसे भी बहुत दमदार माना जाता है। Vivo का मोबाइल भारत में लोगों की पहली पसंद है। हाल ही में कंपनी ने अपने नए 5G मॉडल को लॉन्च करके ग्राहकों को यह साबित कर दिया है कि वह हर बार आपको जबरदस्त फीचर्स ही देने वाला है। 

अगर आप भी अपने लिए एक ऐसे 5G मॉडल की तलाश कर रहे हैं जो आपके बजट फ्रेंडली कीमत में बेहतरीन फीचर्स और लाजवाब डिस्प्ले दे ता हो तो v26 का 5G कनेक्टिविटी का यह मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प है। आपको इस नए लांच हुए फोन के बारे में सभी जानकारियां विस्तार से बताते हैं। 

Vivo V26 5G Screen Display 

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको बेहतरीन स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलेगा। आपको बता दे यह मॉडल आपको 6.7 Inch का बड़ा Super AMOLED स्क्रीन डिस्प्ले दे रहा है। इसके अलावा अगर हम इसके प्रोसेसर की बात करें तो इस मॉडल में आपको Qualcomm Snapdragon 730 का 8 nm वाला प्रोसेसर दिया जाएगा। 

Must Read

कैमरे ने ले ली जान 

वहीं अगर हमें इस मॉडल के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको आठ मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा देखने को मिलने वाला है। इसके साथ ही साथ फ्रंट में आपको 32 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा दिया जाएगा जिससे आप वीडियो कॉल और सेल्फी ले सकते हैं। अपनी बेहतरीन कैमरा क्वालिटी से इस मॉडल ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। 

कीमत भी है बिलकुल बजट में 

वहीं अगर हम इस मॉडल की कीमत की बात करें तो आपको बता दे आधिकारिक वेबसाइट पर अब तक कोई विशेष जानकारी नहीं दी गई है। मीडिया के तौर पर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस मॉडल की कीमत 40000 रुपए से कम ही होगी। दिए जा रहे क्वालिटी और फीचर्स के अनुसार इसकी कीमत को काफी बजट में रखने का प्रयास किया जा रहा है।