सबसे डिमांडेबल बाइक और सबसे अधिक बेचे जाने वाली बाइक की बात करें, तो Hero Splendor का ही नाम सबसे पहले आता है। भारतीय बाजार में इसकी डिमांड काफी अधिक है। ऐसे में यदि आप भी हीरो स्प्लेंडर लेना चाहते हैं, परंतु आपका बजट कम है। तो आपके लिए एक शानदार मौका है। जिसके तहत आप सेकंड हैंड बिल्कुल नई कंडीशन में हीरो स्प्लेंडर को केवल ₹50,000 में ही खरीद सकते हैं।

कम बजट वालों के लिए सेकंड हैंड मोटरसाइकिल खरीदना है एक अच्छा ऑप्शन है। परंतु उसमें भी बाइक की कंडीशन A1 होना चाहिए। आज हम आपको एक ऐसे ही स्थान के बारे में बताने वाले हैं, जहां जाकर आप इस बाइक को खरीद सकते हैं।

Hero Splendor में मिलने वाले पावरफुल इंजन

आपको बता दे की हीरो स्प्लेंडर में 97.02 सीसी का पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया जाता है। यह बाइक 8.02 Ps की अधिकतर पावर और 8.05 Nm का अधिकतर टिकटोक पैदा करने में सक्षम होती है। वही माइलेज की बात करें तो इसमें आपको बड़ी आसानी से 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

मार्केट में Hero Splendor की कीमत

कीमत की बात की जाए तो आज के समय में यदि आप हीरो स्प्लेंडर की नई मॉडल ईको शोरूम से खरीदने जाते हैं, तो इसकी शुरुआती कीमत 75,000 से शुरू होकर ₹80,000 तक जाती है। ऐसे में कम बजट वाले व्यक्ति के लिए यह अफॉर्डेबल नहीं है, उनके लिए यह सेकंड हैंड ऑफर एक शानदार मौका है।

सिर्फ 50,000 में Hero Splendor

यदि आप भी सेकंड हैंड और बिल्कुल अच्छी कंडीशन वाली हीरो स्प्लेंडर बाइक को खरीदना चाहते हैं तो चलिए आपको बताते हैं आप इसे कहां और कैसे खरीद सकते हैं। आपको बता दे की रांची शहर में बारा घागरा नामकुम रोड मैं सेकंड हैंड बाइक शोरूम है यहां पर हाल ही में हीरो स्प्लेंडर बिल्कुल A1 कंडीशन में बेचने के लिए आई है।

आपको बता दे कि यह 2018 मॉडल हीरो स्प्लेंडर है जो की 28,000 किलोमीटर चली हुई फर्स्ट ओनर बाइक है। गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल अच्छी है। ज्यादा पुरानी नहीं है इसे खरीदने के लिए आपको रांची शहर जाना होगा जहां पर या बाइक बेची जा रही है।