आज के समय में बहुत बार ऐसा देखा गया है कि बिल्कुल नई चमचमाती और कुछ दिन पुराना स्कूटर भी आधे से भी कम कीमत पर बेच दिया जाता है। ऐसे में नई स्कूटर लेने से अच्छा है, बिल्कुल नई कंडीशन में सेकंड हैंड स्कूटर खरीदे। ऐसे ही एक ऑफर सामने निकल कर आ रहा है। जिसमें आप होंडा एक्टिवा केवल 37,000 में खरीद सकते हैं।

आपको बता दे कि यह कुछ ही दिन पुरानी होंडा एक्टिवा है जिसकी कंडीशन काफी शानदार है, और इस स्कूटर में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। जिसे सिर्फ 37000 में ही बचा जा रहा है चलिए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Honda Activa की कीमत

यदि आप नई होंडा एक्टिवा को मार्केट से शोरूम में जाकर खरीदने हैं, तो इसके लिए आपको ₹90,000 से 1.10 लाख तक खर्च करने पड़ सकते हैं। लेकिन जब वही स्कूटर बस कुछ दिन पुराना और वैसे ही चमचमाती कंडीशन में आपको आधे से भी कम कीमत में मिले, तो आपके लिए इससे बढ़कर कोई डील नहीं होगी।

सिर्फ 37,000 में मिल रही Honda Activa

आपको बता दे की झारखंड में स्टेडियम के नेरेस्ट एक सेकंड हैंड स्कूटर बाइक बेचने वाली शोरूम है जहां पर या बाइक केवल 37000 में बेचने के लिए आई हुई है। आपको बता दे कि यह स्कूटर केवल 20000 किलोमीटर चली हुई है और होंडा एक्टिवा की 2020 मॉडल है। स्कूटर बिल्कुल नहीं चमचमाती कंडीशन में है इसमें किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है।

यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको झारखंड जाना होगा। जहां पर कर्म ऑटोमोबाइल नाम के सेकंड हैंड बाइक डीलर के यहां यह स्कूटर बेची जा रही है। जिसे आप आधे से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

Honda Activa के इंजन

आपको बता दे की होंडा एक्टिवा में 124 सीसी एयर कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया जाता है, जो की 8.30 Ps की पावर और 8 Nm का पेट्रोल जनरेट करने में सक्षम होती है। यह स्कूटर आसानी से आपको 60 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने में सक्षम है। वही फीचर्स के मामले में भी इसमें काफी शानदार आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं।