Second-Hand Splendor: क्या आप भी उन लोगों में से हैं जो हीरो स्प्लेंडर बाइक को अपना बनाना चाहते हैं, अगर हाँ तो ये खबर आपके लिए है. चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है. बात अगर बाइक के असल कीमत की करें तो ये आपको 72 हजार रुपये से लेकर 76 हजार रुपये तक मिलेगा. अब अगर आपके पास इतने पैसे नहीं हैं तो आपको निराश होने की जरूरत नहीं हैं.

आपको जानकर हैरानी होगी की आप सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर बाइक सिर्फ और सिर्फ 20 हजार रुपये में ले सकते हैं.सबसे अच्छी बात तो ये हैं कि इन बाइक की कंडीशन बहुत अच्छी है. साथ ही ये बाइक ज्यादा दूर चली भी नहीं है. इसमें आपको वो सभी सुख सुविधा मिलेगी जो एक नए फ़ोन में मिलेगी.

Second Hand Hero Splendor

आपकी जानकारी के लिए बता दे 100 सीसी इंजनों के साथ सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर आपको अलग अलग डिजाइनों और मूल्यों में मिल जाएगा. यह एक मात्र ऐसी बाइक है जो युवा से लेकर बुजुर्ग सबके पास है. यह स्टाइल में काफी अच्छी है. आपको इसके लिए सिर्फ और सिर्फ 20 हज़ार रुपए ही खर्च करने होंगे.

आपको ये बाइक वैसे तो कई सारे वेबसाइट पर मिल जाएगा. पर कुछ फेमस वेबसाइट हैं जिस पर धांधली होने की उम्मीद बहुत कम है. जैसे crandbike bike.com या फिर olx. आपको इन पुरानी बाइक में माइलेज और स्पीड की कभी कोई दिक्क्त नहीं होगी.