Muslim girl marrying Hindu Boy:आपने सुना होगा कि प्यार ना जाने जात-पात. ऐसी है एक घटना यूपी के बहराइच जिले से सामने आई है. प्यार की रस्मों के आगे दो मजहब की दीवारें आखिरकार टूट गईं. आपने असल में हिन्दू लड़की की शादी मुस्लिम लड़के से होती देखी होगी. लेकिन आज एक मामला ऐसा सामने आया है जहाँ पर एक मुस्लिम लड़की ने हिन्दू लड़के से शादी की है.

वो मुस्लिम लड़की शादी के बाद रूबीना बेगम से रूबी अवस्थी बन कर मंदिर में अपने प्रेमी के नाम का सिंदूर भरकर जीवन संगिनी बन गई. असल में मामला बहराइच जिले के कोतवाली इलाके का है. असल में रुबीना ने हिन्दू रीति रिवाज के हिसाब से मंदिर में अपनी मांग में सिंदूर भरकर अपने गांव के ही शेष कुमार अवस्थी नाम के अपने प्रेमी शादी कर ली.

गांव से भागे पर पुलिस ने पकड़ शादी करवा दी

आपकी जानकारी के लिए बता दे इन दोनों की शादी से लड़का पक्ष बहुत खुश है. लेकिन लड़की पक्ष नाराज है. इन दोनों ने पुलिस की सुरक्षा में 6 जून को शादी करवा दी. पुलिस की सुरक्षा में दोनों ने शादी की और मंदिर में जाकर पूजा की. शादी से 15 दिन पहले दोनों गांव से भाग गए थे. दोनों की मुलाकात 2 साल पहले हुई थी. बता दे रूबी की उम्र 18 साल है और वो बैचलर की छात्रा है और शेष 21 साल का है और प्राइवेट नौकरी करता है. दोनों के परिजनों ने शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों को पकड़ा.