Hero Splendor Electric Bike Price: इलेक्ट्रिक बाइक की डिमांड बहुत ज्यादा बढ़ गयी है. इसलिए तो कंपनी अब धीरे धीरे इलेक्ट्रिक बाइक के तरफ रुख कर रही है. अभी हाल ही में कंपनी ने Hero Splendor का इलेक्ट्रिक वर्शन लॉन्च हो रहा है. इसमें आपको कीमत भी धांसू होगी जिसे आप आसानी से खरीद सकते हैं. इसमें आपको रेंज भी अच्छी मिलेगी. ऐसे में अभी अभी हाल ही में हीरो स्प्लेंडर भी इलेक्ट्रिक वर्शन में लॉन्च हुआ है. जी हाँ अगर अब आप चाहे तो हीरो स्प्लेंडर का इलेक्ट्रिक वर्शन आप इस्तेमाल कर सकते हैं. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेगा. चलिए आपको इस बाइक के बारे में बताते है.

Electric Hero Splendor की बैटरी

इलेक्ट्रिक बाइक को लेने से पहले जरुरी है आप उसकी बैटरी के बारे में जान लें. ऐसे में आपको इस इलेक्ट्रिक हीरो स्प्लेंडर बाइक में आपको 4kwh क्षमता का एक फिक्स्ड बैटरी पैक मिलता है. आपको इसमें एक एक्स्ट्रा स्टोरेज स्पेस मिलता है जिसमे 2kWh वाली बैटरी पैक भी मिलती है. आपकी बाइक की रेंज इससे करीब 50% तक बढ़ सकती है. इतना ही नहीं आपको इसमें एक्स्ट्रा स्टोरेज स्पेस भी मिलता है जो है 2kWh पावर की बैटरी. आप चाहें तो इसे निकाल कर चार्ज भी कर सकते हैं.

Electric Hero Splendor की Range

बात अगर रेंज की करें तो 4kwh क्षमता वाले बैटरी पैक आपको 120 किमी 6kwh के साथ EV Hero Splendor आपको 180 किमी और तो और 8kwh वाली बैटरी पैक के साथा आपको 240 कि मी मिलेगी. अब ये लॉन्च कब होगा इसके बारे में कंपनी के तरफ से अभी कुछ कहा नहीं गया है.