Hero Splendor Plus Xtec: हीरो की गाड़ी धाकड़ होती है. ऐसे में एक और हीरो की गाड़ी पुराने वर्जन में लॉन्च हो रही है. जिस बाइक की बात हम कर रहे हैं उस बाइक का नाम Hero Splendor Plus Xtec है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलने. आपको इसकी कीमत भी धाकड़ मिलेगी. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स और सारे अलर्ट की सुविधाएं दी जाएगी. यही नहीं इस नए हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक में कई सारे फीचर्स आपको ऐसे मिलने वाले है जिनको जानने के बाद आप इस गड़ी को फटाफट से खरीद लेंगे. आपको इस बाइक में रेगुलर वेरिएंट की तरह इस नए बाइक में फ्रंट टेलिस्कोपिक हाइड्रॉलिक शॉर्क अब्जॉर्बर और रियर में 5 स्टेप अडजस्टेबल हाइड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर, 130 एमएम फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस फ्रंट और रियर टायर, 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक जैसे दिए जाएंगे.

इंजन

बात अगर इंजन की करें तो आपको इसमें 97.2cc का एयर कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन मिलता है. यह इंजन 7.9 बीएचपी की पावर और 8.05 न्यूटन मीटर की टॉर्क को जेनरेट करने में सक्षम है. पहले के मुकाबले आपको इसमें ज्यादा माइलेज मिलेगा. इस नए बाइक में आपको 4 कलर ऑप्शन मिलेंगे. टोरनाडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक और पर्ल वाइट कलर कलर ऑप्शन दिए जाएगी.

कीमत

इतने सारे फीचर्स और इंजन के बारे में जानकर आपको ये बाइक पसंद तो आ ही गयी होगी. तो चलिए अब आपको इसके कीमत के बारे में बताते है. इस गाड़ी की कीमत 72,900 रुपये है. कीमत भी इस गाड़ी की ज्यादा नहीं है. आज कल इतने कम कीमत में कहाँ कोई धाकड़ बाइक मिलने वाली है. ऐसे में अगर आप गाड़ी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह बाइक आपके लिए सबसे बेस्ट है.