Second-Hand Hero Splendor Plus : 

बाइक तो कई तो सारे हैं. लेकिन अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो Hero Splendor Plus लेने का सोच रहे हैं लेकिन ले नहीं pa रहे हैं तो आज हम आपको बताएंगे एक ऐसा उपाय जिससे आप ये बाइक ले सकते है और आपके पैसे भी कम लगेंगे. लेकिन चलिए आप उससे पहले इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में जान लीजिए.

क्या है Hero Splendor Plus की कीमत

हीरो की सबसे दमदार बाइक Hero Splendor Plus 100 Million Edition का BS6 वेरिएंट गत वर्ष अक्टूबर माह में लॉन्च किया गया था। उस समय इसकी एक्स-शोरुम कीमत 62,000 रुपए से लेकर 65,000 रुपए तक के बीच थी.

Hero Splendor Plus के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें 97.2सीसी का इंजन दिया गया है जो 8000 आरपीएम पर 7.9 हॉर्स पॉवर की ताकत और8.05 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. आपको इस बाइक में i3s टेक्नोलॉजी मिलती है. यही नहीं अगर आप इस गाड़ी को 5 सेकेंड तक के लिए छोड़ दे तो ये ऑटोमैटिकली बंद हो जाती है.

सेकंड हैंड Hero Splendor Plus

अगर आपके पास पैसे नहीं हैं लेकिन फिर भी आप इस बाइक को लेना चाहते हैं तो आप इस बाइक का सेकंड हैंड वर्शन भी खरीद सकते हैं. इसके लिए आपको carandbike.com या bike.com से ले सकते हैं. आपको इस वेबसाइट में एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिलेंगे. इनकी कंडीशन बिलकुल नए जैसे होगी. और तो और आपको इसकी कीमत भी बाकी से क दाम की मिलेगी.