Hero Splendor Plus XTEC:  क्या आप भी उन लोगों में से हैं जो बाइक लेने का सोच रहे हैं लेकिन ले नहीं पा रहे हैं क्योंकि समझ नहीं आ रहा है तो ये आपके लिए बहुत अच्छा मौका है. आज हम आपको जिस बाइक के बारे में बता रहे हैं उस बाइक का नाम Hero Splendor Plus XTEC. आप सब ने इसके पुराने वेरिएंट को तो देखा ही होगा. लेकिन आज जिस वेरिएंट के बारे में हम आपको बताने वाले हैं वो भी यही वेरिएंट है लेकिन अब आपको इसका नया वर्शन देखने को मिलेगा. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते हैं.

Hero Splendor Plus XTEC का इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस नई स्प्लेंडर प्लस में जो इंजन मिलेगा वो बिलकुल नया होगा. आपको इसमें 97.2cc का एयर कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन मिलेगा. ये इंजन 7.9 बीएचपी की पावर और 8.05 न्यूटन मीटर की टॉर्क को जेनरेट कर पाएगा. आपको इसमें पहले के मुकाबले ज्यादा माइलेज मिलेगा.

Hero Splendor Plus XTEC के फीचर्स

आपको इस नए हीरो स्प्लेंडर में कई सारे हीरो एक्सटेक के फीचर्स मिलेंगे. एक्साम्प्ल के तौर पर आपको इसमें डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट के साथ ही साथ कई सारे अलर्ट की सुविधाएं मिलती है. इस नए हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक में कई सारे फीचर्स आपको ऐसे मिलने वाले है जिनसे आपके होश उड़ जाएंगे.

आपको इसमें रेगुलर वेरिएंट की तरह इस नए बाइक में फ्रंट टेलिस्कोपिक हाइड्रॉलिक शॉर्क अब्जॉर्बर और रियर में 5 स्टेप अडजस्टेबल हाइड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर, 130 एमएम फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस फ्रंट और रियर टायर, 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे.

Hero Splendor Plus XTEC की कीमत और कलर वेरिएंट

कीमत की बात करें तो आपको ये नयी Hero Splendor Plus बाइक की कीमत 72,900 रुपये है. इस नए बाइक में आपको 4 कलर ऑप्शन मिलते है. जैसे टोरनाडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक और पर्ल वाइट कलर ऑप्शन मिलेंगे.कहा जा रहा है ये बाइक पहले के मुकाबले 1200 रुपए महंगी होंगी.