नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों पॉपुलर्टी पाने का सबसे बड़ा प्लेटफीर्म बन चुका है जहां पर लड़के लड़किया तरह तरह के वीडियो पोल्ट करके तेजी से वायरल हो रहे है। इन वीडियो में सबसे ज्यादा पसंद के जाने वाले डांस वीडियो होते है जो सबसे ज्यादा वायरल हो जाते हैं। ऐसा ही एक भाभी का डांस वीडियो इंटरनेट में आ लगा रहा है। जहां एक छत पर डांस दिखाती भाभी के लुक लोगों को बेहद पसंद आ रहे हैं।

टिप-टिप बरसा पर जमकर नाची भाभी

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा भाभी का शानदार डांस किसी स्टेज का नही बल्कि घर के छत का हैं। और उस दौरान तेज बारिश भी हो रही है। इस सीन को कैमरे में कैद करने के लिए भाभी नारंगी रंग की साड़ी पहने अक्षय कुमार और रवीना टंडन के फेमस गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’में डांस करने लग जाती है। भाभी भी इस डांस में तड़ाकेदार ठुमके लगाते नजर आती है।

Tip Tip Barsa Pani Yogita Jadhav Hot Dance in Saree

भाभी ने इस डांस के दौरान नारंगी रंग की साड़ी पहनी हुई हैं। इस दौरान भाभी ने  टिप टिप बरसा पानी के अलावा दिलबर-दिलबर, ऐसा लगता है, काटे नहीं कटते… जैसे गाने में जलवा बिखेरते नजर आती हैं। भाभी का यह डांस हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। जिसने भी इस वीडियो को देखा है वह पूरी तरह से इसमें खो गया।

भाभी की अदाओं ने जीता फैंस का दिल

भाभी के इस डांस वीडियो पर फैंस शानदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। इस डांस की सबसे अच्छी खासियत यह है कि भाभी के डांस मूव्स कमाल के हैं। उनका डांस और चेहरे के हावभाव दोनों ही गजब के हैं। जिसे देख हर किसी का भी दिल खुश हो जाएगा।