नई दिल्ली। भारत में तेजी से इन दिनों लोग बाइक खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे है क्योकि क्रूजर बाइक और स्पोर्ट्स बाइक दमदार होने के साथ हर सकरे भीड़भाड़ वाले रास्ते में चलने के लिए सबसे सही मानी जाती है। जिनके बीच Hero Splendor Plus 100cc वाली बाइक इन दिनों धमाल मचा रही है। क्योंकि Hero Splendor Plus की रेज दमदार होने के साथ मेंटेनेंस भी कम होता है अगर आप Hero Splendor Plus भी खरीदना चाहते है और खरीद नहीं पा रहे हैं तो परेशान ना हो इसके लिए काफी आपको लोन भी दे रही है। चलिए जानते है इस पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में…

Hero Splendor Plus 100cc की कीमत

यदि आप हीरो स्प्लेंडर प्लस के बेस वेरिएंट को खरीदते है तो इसकी कीमत 70,658 रुपये के करीब की है जो ऑन रोड होने पर 85,098 रुपये के करीब की हो जाती है। चलिए आपको इस बाइक के फाइनेंस प्लान के बारे में बताते है.

Hero Splendor Plus 100cc बाइक का फाइनेंस प्लान

Hero Splendor Plus 100cc को खरीदने के लिए आपको सिर्फ और सिर्फ 9 हजार रुपये देने होंगे।कपंनी इस बाइक को खरीदने पर आपको 9.7 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर के साथ 76,098 रुपये का लोन दे रही है। जिसके बाद आपको हर महीने 2,445 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करना होगी।

Hero Splendor Plus 100cc की धाकड़ इंजन

Hero Splendor Plus 100cc के इंजन की बात करें तो इसमें आपको सिंगल सिलेंडर वाला 97.2 सीसी का एयर कूल्ड इंजन दिया जा रहा है। जो 4 स्ट्रोक इंजन में 8.02 पीएस की अधिकतम पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में क्षमता रखता है. इस इंजन को 4 स्पीड गियरबॉक्स से जोडा गया है। जिसके चलते यह 83 किलोमीटर का प्रति लीटर का माइलेज देती है,जो ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।