नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पवन सिंह और अक्षरा सिंह का नाम भला कौन नही जानता, इस जोड़ी नें साथ मिलकर कई सिपरहिट फिल्में दी  है जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इस जोड़ी को लोग जबरदस्त पसंद करते हैं। ये जोड़ी जब भी रुपहले पर्दे पर आती है तो पूरा हॉल सीटियों से गूंज उठता है।  फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री लाजवाब होती है। इस जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। इन दिनों पवन सिंह और अक्षरा सिंह का एक गाना काफी वायरल हो रहा है।

ये बात हर कोी जानता है कि अक्षरा सिंह और पवन सिंह एक दूसरे को काफी पसंद करते थे, लेकिन अब दोनों के बीच संबंध ना के बराबर है। फिर भी इस जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। यही वजह है कि 6 साल पुराना इस जोड़ी का एक गाना आज भी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं पवन सिंह शर्ट की बटन खोलकर डांस करते हैं जबकि अक्षरा सिंह ब्लाउज और साड़ी में कहर ढाती नज़र आ रही हैं।

Full Song - #Pawan Singh | Akshara Singh | Patar Chhitar Chhotaki Jahajiya | Sarkar Raj Song 2023

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का यह वायरल वीडियो 6 साल पहले Wave music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था। यह वीडियो भले काफी पुराना है लेकिन इस वीडियो को अब तक कई मिलयन व्यूज आ चुके हैं।

वायरल वीडियो में पवन सिंह अक्षरा सिंह के साथ काफी रोमांटिक अंदाज में गीत गाते और लपटे झपटते नजर आते हैं। यही वजह है कि इस गाने में दोनों के केमिस्ट्री देखते ही बनती है। अक्षरा सिंह का रोमांटिक अंदाज देखकर पवन सिंह बेकाबू हो जाते हैं। पवन सिंह जिस गाने पर अक्षरा से इश्क लड़ाते हैं उस गाने के बोल हैं “पातर छीतर” और इस गाने पर दोनों का डांस दर्शकों को मदहोश करने वाला है। इसी लिए 6 साल बाद भी यह गाना सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है।