यदि आप भी बाइक लेने का सोच रहे हैं और आपका बजट नहीं बैठ पा रहा है. तो आप सेकंड हैंड बढ़िया बाइक ले सकते है. सेकंड हैंड बाइक की बात की जाए तो सबसे पहले हीरो स्प्लेंडर का नाम ज़बान पर आता है.

हीरो की नई बाइक कम से कम ₹70,000 तक पड़ेगी. परंतु आप सेकंड हैंड बाइक अच्छी कंडीशन में आधे दाम में खरीद सकते है.आप किसी भी ऑनलाइन पोर्टल पर जाकर इसकी कंडीशन के बारे में जानकारी हासिल कर सकते है.इस लेख में आपको हम 4 महीने पुरानी स्प्लेंडर बाइक के बारे में बताइए.

आप bikewala. com पर जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते है.और इस वेबसाइट पर बाइक को लिस्ट किया गया है.इस बाइक का नंबर फरीदाबाद रजिस्टर्ड है.इसकी कीमत ₹25,000 रखी गई है. यदि कोई जानकारी यां समस्या है, तो आप टोल फ्री नंबर पर जाकर संपर्क कर सकते है.

बाइक खरीदने से पहले जांच करें. बाइक से जुड़ी कोई भी जानकारी प्राप्त करने के लिए सैलरी डिटेल पर जाए.सेलर डिटेल को लॉगिन करके जानकारी हासिल करलें.

जानिए बाइक खरीदने का प्रोसेस

सेकंड हैंड स्प्लेंडर बाइक खरीदने के लिए कोई भी ऑनलाइन साइट पर आपको विजिट करना होगा. होम पेज पर यूज्ड बाइक के सेक्शन में जाएं.हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को सर्च करें. फिल्टर ऑप्शन में जाकर अपने बजट की बाइक को सर्च कर ले.

पसंदीदा बाइक का 360 व्यू जरूर चेक करें.यह करने के बाद आपको ऑनलाइन बुक का ऑप्शन नजर आएगा.इसे क्लिक करके आप इस बाइक को अपने लिए बुक कर सकते है. यह करने के बाद यह बाइक आपके घर पर डिलीवर हो जाएगी.